जौनपुर : गरीब असहायों को सपाईयों ने वितरित किया राशन किट

जौनपुर : गरीब असहायों को सपाईयों ने वितरित किया राशन किट

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जौनपुर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय पर गरीब परिवार को राशन किट के वितरण शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सदा जनता के दुख दर्द को समझा है जहां इस कोरोना वायरस जैसे महामारी से जनता परेशान हैं वहीं कारोबार पूर्ण रूप से बंद है लेकिन सरकार इस विषय में जरा सा ध्यान नहीं दे रही है।

वहीं सरकार अपनी संवेदनहीनता जनता को दिखा रही है उनको किसी प्रकार का कोई सुविधा मुहैया नहीं कराया जब व्यापार ही बंद रहेगा तो जो छोटे व्यापारी का घर कैसे चलेगा इस विषय में सरकार बिल्कुल नहीं सोच रही है। आज वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंशा से साफ जाहिर हो गया की गरीब कमजोर के लिए समाजवादी लोग आगे आए और उनकी मदद करें आज उसी कड़ी में यह शिविर लगाकर हम लोगों ने एक पहल करने का काम किया है और आगे भी हम लोगों का लक्ष्य ही है कि कोई भी गरीब परिवार बिना भोजन के रात न सोना पडें। उसके लिए जितनी भी जरूरत पड़ेगी समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उन तक पहुंच कर उनको भूखा रहने से बचाने का काम करेंगे।

जहां भारतीय जनता पार्टी लगातार दावे कर रही थी कि हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर गरीबों की मदद करेंगे आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता किसी गांव में दिख नहीं रहे हैं। यह सरकार जनता के प्रति एकदम संवेदनहीन है ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता तैयार है। शिविर में मुख्य रूप से श्याम बहादुर पाल, हिसामुद्दीन शाह, डॉ जितेंद्र यादव, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, शकील अहमद, गुलाब यादव, आरीफ हबीब, जेपी यादव, अमजद अली आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : महिलाओं को बताएं स्वास्थ्य सुरक्षा के गुण
Next articleजौनपुर : औरी अंडर पास बना वाटर पार्क, राहगीरो की बढ़ी मुश्किलें
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏