20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : गरीब असहाय और जरूरतमंदों की सेवा सबसे पुनीत कार्य- अभिषेक राय

जौनपुर : गरीब असहाय और जरूरतमंदों की सेवा सबसे पुनीत कार्य- अभिषेक राय

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                गरीबों की सेवा सबसे बड़ा पुनीत कार्य है मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है एक दूसरे के सहयोग से स्वच्छ व बेहतर समाज का निर्माण होता है उक्त विचार शुक्रवार को लायंस क्लब शाहगंज स्टार द्वारा नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित बाईपास तिराहे पर आयोजित वस्त्र वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत गरीब असहाय लोगों को नि:शुल्क गर्म वस्त्र वितरण के दौरान बतौर मुख्य अतिथि तहसीलदार अभिषेक राय ने कहा।

उन्होने कहा कि गरीबों की मदद करना सबसे पुण्य का काम है लोगों से अपील है कि गरीबों की मदद करें। क्लब द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की जितनी तारीफ की जाए कम है। गरीबों की सेवा का यह सराहनीय कदम है। कार्यक्रम में सैकड़ों गरीबों को गर्म वस्त्र वितरण किया गया। कार्यक्रम का संचालन ला. रविकांत जायसवाल ने किया।

अंत में संस्था के अध्यक्ष डीके गुप्ता ने लोगों के प्रति आभार जताया।इस मौके पर ला. रूपेश जायसवाल, ला. प्रदीप जायसवाल, ला. डा. एसएल गुप्ता, ला. डा. ज्ञान चंद्र चित्रवंशी, ला. मो. अब्बास, ला. प्रवीण श्रीवास्तव, ला. सुरेंद्र तिवारी, ला. मनोज पाडेय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
Feb 12, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36514003
Total Visitors
130
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शिक्षा में तकनीक का उपयोग समय की जरूरत है

शिक्षा में तकनीक का उपयोग समय की जरूरत है शाहगंज, जौनपुर।  एम. ई. खान  तहलका 24x7               विधायक...

More Articles Like This