जौनपुर : गरीब का बेटा बना पीसीएस तो घर मे छाई खुशहाली

जौनपुर : गरीब का बेटा बना पीसीएस तो घर मे छाई खुशहाली

# गांव आने पर ग्रामीणों ने डीजे बजवा कर माल्यार्पण कर किया भव्य स्वागत

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   थाना क्षेत्र के मेढ़ा बाजार निवासी चन्द्र प्रकाश सोनी का पुत्र निलेश कुमार सोनी पीसीएस बनकर घर लौटा तो घर मे खुशहाली छा गयी। माता-पिता की आंखों में खुशी के आंसू छलक उठे। आखिर खुशी का माहौल हो भी क्यों न, गरीब का बेटा पीसीएस जो बन गया है। गाँव वालों ने डीजे बजवाकर उसके साथ गाँव के सभी मंदिरों का दर्शन-पूजन करवाया तथा माल्यार्पण कर नीलेश का भव्य स्वागत किया। घर पहुँचने पर पिता ने बाहों में भरकर तो माता सुनीता देवी ने आरती उतारकर अपने होनहार पुत्र का स्वागत किया।

शुरू से प्रतिभाशाली रहा नीलेश प्रयागराज से तैयारी कर 2020 बैच की पीसीएस परीक्षा पास कर 23वीं रैक हासिल कर सहायक जिला रोजगार अधिकारी पद पर चयनित हुआ है। उसके पीसीएस बनने पर गांव के लोगो मे खुशी का माहौल है। जब वह पीसीएस बनकर पहली बार गांव लौटा तो ग्रामीणों ने डीजे बजवा कर एंव माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। निलेश के परिजनों ने गांव के मंदिरो पर मत्था टेकते हुए पूरे बाजार मे मिठाइयां बंटवाया। गांव वालों ने गरीब के लाल को इस सफलता पर खूब सारी बधाईयाँ दी।
Apr 17, 2021

Previous articleजौनपुर : महिला के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज शक्ति की टीम ने लगाया निःशुल्क प्याऊ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏