जौनपुर : गहने साफ करने वाला बता कर ठगों ने उड़ाए तीन लाख के गहने

जौनपुर : गहने साफ करने वाला बता कर ठगों ने उड़ाए तीन लाख के गहने

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत पिलकिछा गांव के दौलतपुर तड़वा मजरा निवासी एक महिला से ठगों ने गहनों की सफाई के नाम पर तीन लाख के गहने पार कर दिया। मौके पर जुटे ग्रामीण बाइक सवार दोनों ठगो का अगल- बगल तलाश किए लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। थक हार कर पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।गाँव निवासी संजू देवी पत्नी सतीश दूबे अपने घर के बरामदे में बैठी हुई थी। तभी बिना नंबर की अपाची बाइक से दो युवक पहुंचे।उन्होने ने खुद को गहनों की कंपनी का कर्मचारी बताते हुए संजू देवी से कहा कि यदि आपको गहने साफ कराने हो तो लाइए।

उनकी निश्शुल्क सफाई की जायेगी। संजू देवी उन्हें सोने का हार, चेन, झुमका और चांदी का पायल लाकर दे दिया। तभी उसमें से एक युवक ने उनसे गर्म पानी लाने को कहा। वह घर के भीतर पानी लेने चली गयीं। मुश्किल से पांच मिनट बाद जब वापस लौटी तो दोनों ठग जेवर लेकर बाइक सहित रफूचक्कर हो चुके थे। शोरगुल करने पर अगल-बगल के तमाम लोग पहुंच गये। ग्रामीणों ने सभी मार्गो की घेराबंदी कर उनकी तलाश शुरू कर दिया। लेकिन तब तक वे फरार हो चुके थे। पीड़िता के जेठ अनिल दूबे ने दो अज्ञात ठगों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है। थानाध्यक्ष बीजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। मामले की छानबीन की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में पांच घायल
Next articleजौनपुर : समाजसेवी के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏