जौनपुर : गुमशुदा युवक के परिजनों ने जताई हत्या किए जाने की आशंका

जौनपुर : गुमशुदा युवक के परिजनों ने जताई हत्या किए जाने की आशंका

# सरपतहां पुलिस की कार्य प्रणाली पर उठ रहे सवाल

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                सरपतहां थाना अंतर्गत ग्राम भिवरहां कला निवासी दिनेश पुत्र जोखन ने आरोप लगाया है गत 29 दिसंबर 2021 को सायं लगभग 7.30बजे गांव निवासी साधू व सरदीप पुत्र मुरलीधर मेरे भाई राकेश कुमार पुत्र जोखन को पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार लेकर गये थे लेकिन वह रात भर वापस नहीं आया। सुबह जब परिवार वालो ने साधू और सरदीप से पूछा तो उन लोगों ने कहा कि शाम तक आ जायेगा परंतु दूसरी रात भी वापस नहीं आया तो परिवार वालो ने इसकी सूचना स्थानीय थाना सरपतहां को दी।

पुलिस जिनके साथ राकेश गया था उन लोगो को पकड़ कर थाने लाई और लगभग तीन दिनों से उन लोगों से पूछ ताछ कर रही है। परंतु कोई किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है और पीड़ित को सिर्फ आश्वासन दे रही है। पुलिस के इस कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहा है। परिजन थक हार कर सोमवार के क्षेत्राधिकारी शाहगंज से न्याय की गुहार लगायी है। परिजनों ने राकेश की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। वहीं दबी जुबान मे कुछ लोगों का कहना है कि पड़ोस के गांव की किसी लड़की के साथ उसका अवैध संबंध बताया था फिलहाल राकेश के मिलने पर ही इस प्रकरण का पटाक्षेप हो पाएगा।

Earn Money Online

Previous articleजेसीआई जौनपुर अध्यक्ष डा. संदीप पाण्डेय का कार्य सराहनीय- सिटी मजिस्ट्रेट
Next articleजौनपुर : सुर संगम परिवार ने अर्पित किया श्रद्धा-सुमन, जताया शोक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏