जौनपुर : गृहमंत्री अमित शाह का लाईव भाषण सुनकर किसान हुए गदगद्

जौनपुर : गृहमंत्री अमित शाह का लाईव भाषण सुनकर किसान हुए गदगद्

# राष्ट्रीय सहकारिता सम्मेलन व कृषक गोष्ठी का लाईव प्रसारण सुनने पहुंचें दर्जनों किसान

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
            देश के गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को नई दिल्ली से टीवी चैनलों के माध्यम से प्रथम राष्ट्रीय सहकारिता सम्मेलन व कृषक गोष्ठी को सम्बोधित किया। उनके भाषण को सुनने के लिए उमलेश उर्वरक केंद्र पिलकिछा में दर्जनों की संख्या में जुटे किसानों ने श्री शाह के भाषण का टीवी पर सजीव प्रसारण बड़े ही चाव से सुना।अमित शाह ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सहकार से समृद्धि तक का मंत्र देश के गरीब, मजलूमों के उन्नयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।           
भारत के संस्कार में ही सहकारिता है। सहकारिता के माध्यम से देश को समृद्धशाली बनाने का संकल्प हर देशवासी को लेना होगा। प्रधानमंत्री मोदी के 5 ट्रिलियन इकॉनामी के लक्ष्य को हासिल करने में सहकारिता का महत्वपूर्ण योगदान होगा। कार्यक्रम के उपरांत यूपी सहकारिता समिति पिलकिछा के प्रभारी उमलेश कुमार यादव ने सभी किसानों के प्रति आभार जताया। इस मौके पर इफको के वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक डॉ डीके सिंह, यूपी सहकारी समिति जौनपुर के पूर्व प्रबन्धक सतीश चंद्र उपाध्याय, समर बहादुर सिंह, शिव शंकर यादव, राजपति यादव, पुरषोत्तम यादव, लक्ष्मीशंकर यादव, संदीप यादव, राम ताड़क यादव, लालजी यादव, शेष यादव, भोला यादव, नागेंद्र प्रसाद यादव, बाबूराम बिंद, संतोष तिवारी, अखिलेश यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : पुलिस ने दो चोर भाईयों को किया गिरफ्तार, चोरी समान हुआ बरामद
Next articleजौनपुर : बृजनाथ जायसवाल चुने गए जय माँ विंध्यवासिनी दुर्गा पूजा महासमिति के अध्यक्ष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏