जौनपुर : गोमती नदी गोपीघाट नहाने गए एक व्यक्ति की डूबने की मिली सूचना, मचा हड़कम्प

जौनपुर : गोमती नदी गोपीघाट नहाने गए एक व्यक्ति की डूबने की मिली सूचना, मचा हड़कम्प

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            नगर कोतवाली क्षेत्र के गोमती नदी स्थित गोपी घाट नहाने गए एक व्यक्ति की नदी में डूबने की मिली सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला रूहट्टा निवासी सूरज कुमार पांडे पुत्र कन्हैयालाल पांडे शनिवार की शाम लगभग 4 बजे गोपी घाट नहाने गए थे, नहाते समय वह तेज धारा की चपेट में आ गए और डूब गए।

गोमती घाट पर नहा रहे अन्य लोगों ने शोर मचाया और उसे बचाने के लिए आसपास रहे निषाद वर्ग के लोग जब तक दौड़ कर आते तब तक वह गोमती नदी की भेंट हो चुका था। इसी बीच इसकी जानकारी उसके परिजनों को लगी जो रोते बिलखते कुछ ही देर में गोमती नदी के घाट पर पहुंच गए। इस घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को लगते ही हुई मौके पर तत्काल चौकी प्रभारी पुरानी बाजार संतोष कुमार पांडे अपने सहयोगी जवानों के साथ घटना स्थल गोपीघाट पर पहुंच गए, और घटनास्थल के निरीक्षण में जुट गए। पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से डूबे हुए व्यक्ति को तलाशने में जुट गई है, फिलहाल 3 घंटे से अधिक समय व्यतीत होने के बाद भी अभी तक उक्त डूबे हुए व्यक्ति का कुछ पता नहीं चल सका है।
Previous articleजौनपुर : वृद्धा आश्रम में मनाया गया जन्मदिन
Next articleसुल्तानपुर : पांच अगस्त को मनेगा कवि प्रदीप का अमृत महोत्सव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏