जौनपुर : गोलियों की गूंज से दहल उठा केराकत, पुरानी रंजिश में चली गोली

जौनपुर : गोलियों की गूंज से दहल उठा केराकत, पुरानी रंजिश में चली गोली

# बदमाशों ने वृद्ध को मारी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
            कोतवाली अंतर्गत मुरारा गांव में रविवार की बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर तीन लोगों ने एक वृद्ध को गोली मार दी। आनन-फानन में परिजन उक्त घायल वृद्ध को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गये जहां चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।उक्त गांव निवासी इन्द्रसेन सिंह (45) पुत्र वीरेंद्र सिंह रोज की भांति खाना खाकर घर के बाहर खाट पर सो रहे थे। बीती देर रात कुछ लोगो ने आकर खाट पर लगे मच्छरदानी को हटाकर गले के दाहिने तरफ गोली मार दी।

गोली लगने के बाद इन्द्रसेन सिंह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे गोली की आवाज को सुनकर परिजन आये तो उन्हें घायलावस्था में केराकत सामुदायिक केंद्र पहुंचाया जहां स्थिति गम्भीर देख चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन मौके पर पहुंच कर वारदात की छानबीन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घायल की पुत्री की तहरीर पर पुलिस तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर तीसरे आरोपित की तलाश छापेमारी शुरू कर दी।
Previous articleजौनपुर : शिक्षक दिवस पर राज्य शिक्षक सम्मान से सम्मानित किए गए 105 शिक्षक
Next articleबड़े जीवट प्राणी थे बाबू जितेंद्र सिंह.. उनकी वाकपटुता का पूरा क्षेत्र था कायल- ललई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏