जौनपुर : गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंज उठा खुटहन थाना क्षेत्र

जौनपुर : गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंज उठा खुटहन थाना क्षेत्र

# एक व्यक्ति की गोली लगने से हुई मौत

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर गांव निवासी एक युवक पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार से अपने घर जगदीपुर जा रहा था कि गांव के समीप मोड़ पर खड़े कुछ अज्ञात बदमाशों ने उक्त व्यक्ति को रोकते ही गोली मारकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खुटहन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर कुतबीचक गांव निवासी सत्य प्रकाश मिश्रा उर्फ वकील पुत्र बेचू 37 वर्षीय को गुरूवार की शाम खुटहन थाना क्षेत्र के पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार से अपने घर जगदीशपुर जाते समय गांव के ही समीप मोड़ पर खड़े अज्ञात बदमाशों ने दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खुटहन भेजा जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन में जुटी रही। मौत की खबर सुनकर परिजनों मे कोहराम मच गया।
Feb 18, 2021

Previous articleशबनम को फांसी के फंदे पर लटकाने के लिए पूरी तरह से तैयार है पवन जल्लाद
Next articleजौनपुर : किसान आंदोलन के मद्देनजर स्टेशन पर भारी सुरक्षा बल तैनात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏