जौनपुर : गोड़िला बाजार में नहीं हो रहा लाकडाउन का पालन, पुलिस मौन

जौनपुर : गोड़िला बाजार में नहीं हो रहा लाकडाउन का पालन, पुलिस मौन

शाहगंज।
अनूप जायसवाल
तहलका 24×7
                बीबीगंज चौकी व शाहगंज कोतवाली के मध्य स्थित गोड़िला बाजार में सरेआम योगी सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन की धज्जियां उड़ रही है। यहां के दुकानदार नियम का पालन नहीं कर रहे हैं जो रोज की भांति ही दुकान खोल रहे हैं और पुलिस प्रशासन भी मौन है।

जिले में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं इसके बावजूद भी ग्रामीण क्षेत्रों में लोग लापरवाही कर रहे हैं। ऐसा लगता है की ग्रामीण क्षेत्रों में लक्ष्मण रेखा खींची हो की कोरोना यहाँ नहीं आ सकता है। बीबीगंज चौकी अंतर्गत गोड़िला बाजार में कुछ ऐसा ही हाल है। ग्राहक बिना मास्क लगाए ही खरीदारी कर रहे हैं। सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। किराना की दुकानों के साथ सब्जी की भी दुकानों पर ज्यादा भीड़ लग रही है। मेडिकल स्टोर पर तो हद से ज्यादा भीड़ लग रही है। सोशल डिस्टेसिंग का कोई मतलब नहीं है। पुलिस प्रशासन भी जागरूक करते हुए दिखाई नहीं दे रही है। योगी सरकार के आदेशानुसार आवश्यक सेवाओ को छोड़ सभी दुकान बंद करने का आदेश है लेकिन यहां पर उक्त आदेश बेमानी साबित हो रहा है।
Previous articleजौनपुर : कार की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : पूर्व सभासद का निधन, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏