जौनपुर : ग्राम प्रधान समर्थकों एवं पुलिस कर्मियों के बीच हुई मारपीट

जौनपुर : ग्राम प्रधान समर्थकों एवं पुलिस कर्मियों के बीच हुई मारपीट

# एक सिपाही घायल, पांच उपद्रवियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               जनपद के पूर्वी सीमा के समीप स्थित थाना चन्दवक के गेट पर बीती रात ग्राम प्रधान समर्थकों एवं पुलिस कर्मियों के बीच मारपीट की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। हालांकि इस घटना में शामिल पांच लोंगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई करते हुए चालान न्यायालय में भेजा है। लेकिन घटना को लेकर इलाके में तनाव है और पुलिस पहरा कर रही है।

चंदवक थाने पुलिस के अनुसार खबर है कि बीती रात लगभग डेढ़ बजे के आस-पास सूचना मिली कि भगतौली में लूट हो गई है। आरोप है कि डायल-112 को सूचना देने वाला अभिषेक शराब के नशे में था। पूछताछ में सूचना फर्जी निकली और आरोप है कि इसी दौरान अभिषेक ने एक पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया।
इसके बाद पुलिस उसे पकड़ कर थाने की ओर चल दी। पुलिस अभी थाने गेट पर पहुंची ही थी कि वहां श्रीराम जानकी मंदिर के पास ग्राम प्रधान राकेश सिंह गुड्डू और ग्राम प्रधान बलरामपुर सुभाष यादव आ गए। इस दौरान पुलिस वाले व प्रधान के साथ आए लोगों में दोबारा मारपीट हो शुरू हो गई। खबर मिलने पर थानाध्यक्ष शिवप्रसाद पांडेय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और मोर्चा सम्भाला।

चौकी इंचार्ज पतरही त्रिवेणी सिंह, चौकी इंचार्ज बजरंग नगर जितेंद्र सिंह ने पहुंचकर मौके से मारपीट में शामिल पांच लोगों को हिरासत में ले लिया जबकि बाकी तीन लोग फरार हो गए। इसके थोड़ी ही देर बाद कोतवाल केराकत समेत अन्य पुलिस वाले पहुंच गए। फोर्स ने भगतौली व बलरामपुर गांव को घेर लिया है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस घटना में मारपीट के दौरान एक सिपाही चोटिल हो गया जबकि मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस अब मारपीट में शामिल फरार हुए लोंगो की तलाश में जुटी हुई है।
Previous articleबनारस रेल इंजन कारखाना परिसर में डेंगू का कहर
Next articleजौनपुर : बालक के साथ अप्राकृतिक सम्बंध बनाने वाला दुराचारी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏