जौनपुर : घंटा भर रेलवे क्रासिंग पर फंसे रहे राहगीर

जौनपुर : घंटा भर रेलवे क्रासिंग पर फंसे रहे राहगीर

# जाम में कोविड प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  स्थानीय रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे क्रासिंग पर रविवार को दो बजे से लेकर तीन बजे तक राहगीरों को जबरदस्त जाम का सामना करना पड़ा। दो यात्री ट्रेनों को निकालने के चक्कर में एक मालगाड़ी को आधा घण्टा तक स्टेशन पर रोके रखा गया। जिससे क्रासिंग के दोनों तरफ एक घंटा राहगीर वाहन समेत फंसे रहे।

दरअसल दोपहर 2:05 बजे जौनपुर की तरफ से आ रही मालगाड़ी को देखते हुए गेट संख्या 55सी को बंद कर दिया गया। मालगाड़ी को रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। मालगाड़ी खड़ी होने के बाद इंजन क्रासिंग पार गया। जिससे चार पहिया वाहनों के साथ बाइक सवार भी क्रासिंग के दोनों तरफ फंस गए। मालगाड़ी रोककर पहले दून एक्सप्रेस फिर ताप्ती गंगा ट्रेन को निकाला गया। दोनों ट्रेनें गुजारने के बाद मालगाड़ी को सिंगनल मिला। मालगाड़ी जाने के 26 मिनट बाद 2:31 पर गेट खुला। इस बीच क्रासिंग के दोनों तरफ वाहनों का लम्बा काफिला लग चुका था। गेट खुलते ही बाइक सवार बाइक लेकर बीच में घुस गए।

पुलिस की कोई व्यवस्था न होने से क्रासिंग पर जाम की नौबत आ गई। 15 मिनट तक राहगीर जाम में फंसे रहे। जाम से कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती रही। किसी के चेहरे पर मास्क तक नहीं था। क्रासिंग पर जाम खत्म भी नहीं हो पाया था कि तभी गोदान एक्सप्रेस के आने का समय हो गया। जिसके चलते 2:50 पर गेट को फिर बंद करना पड़ा। इस दौरान शाहगंज की तरफ से कोई ट्रेन आ रही थी। जिससे 2:55 पर पहुंची गोदान ट्रेन को स्टेशन पर रोकना पड़ा। ट्रेन रुकने के दो मिनट बाद राहगीरों को घंटा भर से फंसा देख 2:57 पर गेट खोल दिया गया। जाम फंसे वाहनों को निकालने के बाद 3:04 पर गेट पुनः बंद कर दिया गया। ट्रेनें जाने के बाद गेट खुलने पर आवागमन चालू हुआ। खेतासराय-दीदारगंज मार्ग से गुजरने वालों को ऐसी समस्या रोज झेलनी पड़ती है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने जरूरतमंद विद्यार्थियों को वितरित किया स्वेटर
Next articleजौनपुर : कायाकल्प हो रहे अमरावती चौक पर गज सिंह की मूर्ति बनी चर्चा का विषय
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏