जौनपुर : घंटो चले आपरेशन में निकाली गयी किशोरी के कमर में फंसी गोली

जौनपुर : घंटो चले आपरेशन में निकाली गयी किशोरी के कमर में फंसी गोली

# पांच आरोपितो में से एक को खुटहन पुलिस ने दबोचा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   क्षेत्र अंतर्गत बेसहूपर गांव में मंगलवार की सुबह पुरानी रंजिश को लेकर भिड़े दो पड़ोसियो के बीच ईंट पत्थर के साथ तमंचा से चली गोली में घायल किशोरी का वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में घंटो चले आपरेशन के बाद कमर में फंसे गोली को चिकित्सको ने निकाल लिया है। अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। मामले में हत्या के प्रयास के पांच आरोपितो में एक ने बुधवार को खुद थाने पर आकर अपनी गिरफ्तारी कराई। आवश्यक कार्यवाही के बाद उसे चलान न्यायालय भेज दिया गया।

गाँव निवासी हरिश्चंद्र तिवारी और पड़ोसी सभाशंकर तिवारी के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मंगलवार की सुबह सभाशंकर खेत की सिंचाई के लिए हरिश्चंद्र के घर के सामने लगे खड़जे का ईंट उखाड़ उसके भीतर से पानी की पाइप ले जाने लगे। जिसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। तभी सभाशंकर के पक्ष से चलायी गयी गोली में दूसरे पक्ष की सीबू (17) पुत्री श्रीचंद्र की कमर में लगी। वह लहूलुहान होकर गिर गई। उसे उपचार हेतु वाराणसी ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने आपरेशन कर गोली के खोखे को बाहर निकाला। अब उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। किशोरी के पिता श्रीचंद्र की तहरीर पर पुलिस ने सभाशंकर सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। सभाशंकर ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि अन्य आरोपित अभी फरार चल रहे है।
Feb 03, 2021

Previous articleजौनपुर : किशोरी की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
Next articleजौनपुर : नगर पालिका शाहगंज के बिजली कर्मी को दी गई विदाई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏