जौनपुर : घरेलू सामान एवं कोविड वैक्सीन लगवाने हेतु चलाई गई विशेष वैन

जौनपुर : घरेलू सामान एवं कोविड वैक्सीन लगवाने हेतु चलाई गई विशेष वैन

# सीएससीई की वैन गांव एंव कस्बे में जाकर कर रही है सेवा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               भारतीय सूचना मंत्रालय के उपक्रम सीएससीई गवर्नेंस सर्विस इंडिया लिमिटेड के द्वारा जिले के सभी ग्राम पंचायतों में स्थापित जनसेवा संचालकों के माध्यम से घरेलू सामानों का होम डिलिवरी प्रारम्भ किया गया है। इसी क्रम में खुटहन ब्लॉक में सीएससीई के द्वारा ग्रामीण ई-स्टोर नाम से ऑनलाइन सामान वितरण हेतु एक मोबाइल ऐप संचालित किया जा रहा है, जिसके माध्यम से ग्रामीण स्तर से विभिन घरेलू सामानों का होम डिलीवरी किया जा रहा है। इस माध्यम से कोई भी व्यक्ति प्लेस्टोर से सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं का होम डिलीवरी करा सकते है।

सीएससी के जिला प्रबंधक प्रेम नारायण सिंह और विजय गुलशन पांडेय ने बताया कि जिले में लोगो को कोविड वैक्सीन हेतु जागरूक करने हेतु विशेष वाहन चलाया जा रहा है। जो ग्रामीण क्षेत्र में जाकर लोगो को वैक्सीन हेतु जागरूक कर रहे है और कोविड-19 से किन उपायों को कर के बचा जा सकता है। इसको वैन में संचालित टीवी के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। वैन के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र में आवश्यक सामग्री का वितरण भी किया जा रहा है। जिससे लोग घर पर ही रहे और सुरक्षित रहे। सीएससी जिला प्रबंधक विजय गुलशन पांडेय जी ने बताया कि सीएससी के विशेष वैन का संचालन जिले के समस्त ब्लॉक पर किया जाएगा जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग कोविड-19 से बचाव हेतु जागरूक हो सकें।
Previous articleजौनपुर : घरों में पढ़ी जाएगी ईद की नमाज़, एसपी सिटी ने थाना परिसर में बैठक कर दिया निर्देश
Next articleहज हाउस में बनाए गए 255 बिस्तरों वाले कोविड अस्पताल का संचालन शुरू
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏