जौनपुर : चंदा को लेकर हुए विवाद में मनबढ़ों ने पिता-पुत्र व मां को पीटा

जौनपुर : चंदा को लेकर हुए विवाद में मनबढ़ों ने पिता-पुत्र व मां को पीटा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  सबरहद गांव में हो रही रामलीला के चंदे को लेकर हुए विवाद में मनबढ़ों ने पिता पुत्र व मां को पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
उक्त गांव निवासी घायल द्रोण कुमार श्रीवास्तव (61) पुत्र स्व. तालुका प्रसाद श्रीवास्तव उनकी पत्नी सुशीला देवी (55) एंव पुत्र रजनीश श्रीवास्तव (35) ने आरोप लगाया कि मंगलवार की शाम स्टेज से चंदा न देने वाले लोगों को गाली दी गई। इसी बात को लेकर बुधवार की देर शाम पूछताछ करने गये लोगों के बीच कहा-सुनी हो गई। लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया।
कुछ देर बाद दर्जनभर मनबढ़ युवकों ने पड़ोसी की दुकान पर चढ़कर लाठी डंडे से पीटकर तीन लोगों को घायल कर दिया। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हालत गंभीर देख द्रोण को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि कहासुनी के दौरान मारपीट हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दीपावली मेला का पालिकाध्यक्ष ने किया उद्घाटन
Next articleजौनपुर : बारावफात के मद्देनजर बैठक सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏