जौनपुर : चन्दवक में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

जौनपुर : चन्दवक में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

# पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार

# अवैध असलहा, कारतूस, चोरी की दो बाइक, बाइक बिक्री का 10 हजार 7सौ 50 रुपये नगद बरामद

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
              मंगलवार की रात गश्त के दौरान चंदवक थाना क्षेत्र के बलरामपुर गांव स्थित ट्यूबेल के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके अलावा दो अन्य बदमाशों को भी चोरी की बाइक संग गिरफ्तार किया गया है। पुलिस नें मौके से 315 बोर का तमंचा, तीन खोखा और दो चोरी की बाइक तथा बाइक बिक्री के 10 हजार 7 सौ 50 रुपये नगद बरामद किया है।
चन्दवक पुलिस के मुताबिक थाना प्रभारी शिव प्रसाद पांडेय व पतरही के चौकी इंचार्ज त्रिवेणी सिंह बीती रात हमराहियों संग गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि बाइक द्वारा नरकटा की तरफ से एक बदमाश तथा बलरामपुर मोड़ की तरफ से दो बदमाश चोरी की बाइक बेचने के लिए वाराणसी जाने वाले हैं। पुलिस ने बलरामपुर ट्यूबेल के पास घेराबंदी कर लिया। कुछ देर बाद नरकटा की ओर से एक बदमाश आया जिसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह फायर कर दिया।
पुलिस की जबाबी फ़ायरिंग में बदमाश को पैर में गोली लग गई और वह वहीं गिर पड़ा। उसे दबोच लिया गया। इसके बाद दूसरी ओर से पहुंचे दो बदमाशों को भी पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। तलाशी करने पर पुलिस को मौके से चोरी की बाइक व 315 बोर का तमंचा, तीन फायर सुदा कारतूस, दो चोरी की बाइक व बाइक बिक्री के 10 हजार 7 सौ 50 रुपये नगद मिला है।

गोली से घायल बदमाश का नाम राजबहादुर भारती है। वह आदमपुरा अकबरपुर का रहने वाला है। उसे डोभी सीएचसी ले जाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया अन्य बदमाशों का नाम साहिल गौतम निवासी समाधीपुर नयनसंड, थाना गौरा बादशाहपुर और आशीष कुमार निवासी रसड़ा बलिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों पर विभिन्न थानों में कुल छः मुकदमे दर्ज है। सभी को जेल भेज दिया गया।
Previous articleजौनपुर : विश्व स्तनपान सप्ताह ! बैठक कर आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को किया गया जागरूक
Next articleआजमगढ़ : इंटरमीडिएट में उजमा असबीन ने किया अनवार पब्लिक स्कूल में टॉप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏