जौनपुर : चर्चा…! अब बहुत दूर लगने लगी दो मई की तारीख

जौनपुर : चर्चा…! अब बहुत दूर लगने लगी दो मई की तारीख

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 खुटहन में प्रशासन की सख्ती के साथ पंचायत चुनाव शांतिपूर्वक हो गए लेकिन गांव में अब सुबह- दोपहर व शाम को लगने वाली चौपालों में हार जीत की गणित का खेल व आंकड़े बाजी तेजी से चल रही है।

रोजाना बदलते समीकरण पर चर्चा तेजी से चल रही हैं। जिन प्रत्याशियों की तकदीर मत पेटी में बन्द हो गई हैं। उनके लिए अब दो मई की तारीख बहुत दूर लगने लगी हैं। बताते चलें की खुटहन ब्लाक में 95 ग्राम पंचायतों के लिए ग्राम प्रधान का चुनाव और 105 पदों पर क्षेत्र पंचायत और चार जिला पंचायत सीटो के लिए मतदान हुआ हैं। बेहतर मतदान होने की वजह से लोगो की गणना और गणित बिगड़ी हुई है। गांव की चौपालों पर चर्चा करने वाले लोगो का कहना है कि इस बार नई चीजे दिखाई पड़ेगी। किसी दूसरे को सपोर्ट करने के बाद बड़ी ही होशियारी से पाला बदलने वाले गैंग हर गांव में पूरी तरीके से सक्रिय रहे। अब देखना यह है कि आगामी दो तारीख को किसके सर पर जीत का कार्ड बनता हैं।

# रात भर होती रही वोटरो की रखवाली

पंचायत चुनाव में वोटों की रखवाली लगातर होती रही कई पंचायतों के प्रधानों के दावेदारों का कहना हैं कि इस बार भी वोटरो को लुभाने के लिए तमाम प्रलोभन दिए गए। वोटरो को बचाने के लिए लोगो ने टीम गठित कर रात- रातभर वोटरो के घर आगे बैठकर रखवाली की जानकारी देते हुए एक दावेदार ने बताया कि मतदान से पहले दो रात लगातार प्रलोभन का कार्य तेजी से चला हैं। उसको बचाने के लिए पुलिस प्रशासन की मदद ली गई। इसके साथ ही लगातार दो रात जागकर मतदाताओं को प्रलोभन से बचाया गया। वहीं मतदान के लिए लोगो को जागरूक भी किया जा रहा था।
Apr 21, 2021

Previous articleजौनपुर : विधायक हुए गम्भीर.. डीएम से कहा अस्पतालों का करें अधिग्रहण
Next articleजौनपुर : संदिग्ध कोरोना पेसेंट की मौत से हड़कम्प, परिजन शव लेकर दाह संस्कार के लिए गये
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏