जौनपुर : चारों भाईयों का मिलन देख भाव-विभोर हुए श्रद्धालु

जौनपुर : चारों भाईयों का मिलन देख भाव-विभोर हुए श्रद्धालु

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               नगर का ऐतिहासिक भरत-मिलाप रविवार की रात हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। चौदह वर्ष बाद चारों भाइयों का मिलन देख श्रद्धालु भाव-विभोर हो गए। चारों भाइयों के जयकारे से पूरा वातावरण गुंजायमान हो गया।श्री रामलीला भरत मिलाप समिति के तत्वाधान में अर्धरात्रि गोला बाजार से आकर्षक झांकियों के साथ भव्य शोभायात्रा निकाली गयी।मेनरोड, खुटहन मार्ग, दुर्गा मंदिर, पुरानी बाजार, काली मंदिर होते हुए शोभायात्रा भोर में गोलाबाजार पहुंचा।

यहां पहले से भगवान श्रीराम की राह देख रहे भरत और शत्रुघ्न मौजूद रहे। श्रीराम का पुष्पक विमान पहुंचते ही भरत और शत्रुघ्न भगवान श्रीराम से मिलने के लिए नंगे पांव दौड़ पड़े। चारों भाइयों के मिलते ही हर तरफ से पुष्प वर्षी होने लगी। चारों भाइयों के जयकारे से पूरा वातावरण गूंज उठा।शोभायात्रा के दौरान सीओ अंकित कुमार, थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय मय पुलिस बल के साथ सक्रिय रहे। रामलीला भरतमिलाप समिति के अध्यक्ष रूपेश गुप्ता मोनू ने आभार प्रकट किया। सहयोग में विवेक मोदमवाल, रवि बरनवाल, राधेश्याम जायसवाल, विनोद कुमार गुप्ता, अज्जू सेठ, धर्मेंद्र प्रजापति व अन्य समिति के कार्यकर्ता रहे।
Previous articleजौनपुर : माँ की डांट से क्षुब्ध किशोर ने काट लिया हाथ
Next articleजौनपुर : रामजी जायसवाल बने अध्यक्ष व छोटे लाल को महासचिव की जिम्मेदारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏