जौनपुर : चोरी की पिकअप पेड़ से टकराई युवक की मौत

जौनपुर : चोरी की पिकअप पेड़ से टकराई युवक की मौत

# दुर्घटना के बाद चालक व एक अन्य युवक मौके से फरार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के मजडीहां गांव के समीप मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में पिकअप पर सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि चालक व एक अन्य युवक मौके से भाग निकला। मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।
क्षेत्र के मजडीहां गांव के समीप मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे जौनपुर से शाहगंज की तरफ आ रही तेज रफ्तार पिकअप असंतुलित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में पिकअप सवार एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि चालक व एक अन्य युवक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप व शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। उक्त पिकअप 3 दिन पूर्व जलालपुर थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी। इस संबंध में पूछे जाने पर उपनिरीक्षक इसरार अहमद ने बताया कि उक्त पिकअप जलालपुर थाना क्षेत्र से 3 दिन पूर्व चोरी हुई थी दुर्घटना में मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। मामले की छानबीन की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में तीन घायल
Next articleजौनपुर : शाहगंज अमृत महोत्सव पर निकली तिरंगा यात्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏