जौनपुर : चोरी की योजना बनाते तीन शातिर अभियुक्तों को केराकत पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : चोरी की योजना बनाते तीन शातिर अभियुक्तों को केराकत पुलिस ने किया गिरफ्तार

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
           अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी केराकत के दिशा निर्देशन में केराकत पुलिस ने तीन शातिर अभियुक्तों को चोरी की योजना बनाते समय चोरी करने के उपकरण एंव चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर डिहवा डेढ़ुवाना पोखरा के समीप से चोरी की योजना बनाते समय सिंटू बनवासी पुत्र लालता बनवासी उर्फ सितई निवासी सहुरा तरियारी थाना केराकत, दासू बनवासी पुत्र गुदरी बनवासी निवासी डिहवा डेढ़ुवाना थाना केराकत एंव मुन्नीलाल बनवासी पुत्र बैंगन उर्फ सैजनाथ बनवासी निवासी जमुआ थाना चन्दवक को नाजायज एक अदद गुप्ती, एक अदद नाजायज चाकू, चोरी करने के उपकरण (लोहे की राड, चाभी का गुच्छा एंव पीली धातु की कील, पायल व 3460 रूपये नगदी के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों ने ग्राम रामपुर भौरा में गत 12/13 जून की रात्रि में बलात्कार व लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।
Previous articleजौनपुर : चोरी की 8 बाइक के साथ तीन शातिर अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : पुलिस प्रशासन ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏