जौनपुर : चोरी के खुलासे में एक सिपाही के शामिल होने की चर्चा

जौनपुर : चोरी के खुलासे में एक सिपाही के शामिल होने की चर्चा

# वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             क्षेत्र अंतर्गत लवायन गांव में चार दिनों पूर्व दो दुकानों से नकदी सहित एक लाख से अधिक कीमत के सामानों की हुई चोरी के मामले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गये तीन संदिग्धो में से एक के पिता का वीडियो इलेक्ट्रनिक मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कबूल कर रहा है कि उसका बेटा चोरी में शामिल रहा है लेकिन यह कारनामा वह गांव निवासी व यूपी पुलिस के जवान के इशारे पर किया था।वायरल वीडियो को लेकर थानाध्यक्ष अश्विनी दूबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अगर पुलिस का जवान भी सामिल पाया गया तो उसके खिलाफ भी बिधि संगत कार्यवाही की जायेगी।

उक्त गांव की बाजार में बीते 1 दिसंबर की रात एक सहज जनसेवा केंद्र और एक मोबाइल की दुकान को चोरों ने निशाना बना दिया था। मामले में पुलिस ने गांव से तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। इसी बीच हिरासत में लिए गये एक संदिग्ध के पिता दूधनाथ थाने पहुंच गये। पुलिस ने उनके पुत्र को उनके सुपुर्द इस शर्त के साथ कर दिया कि वे उसे घर ले जाकर खुद पूछताछ करें। वायरल वीडियो में दूधनाथ ने कबूल किया है कि उनका बेटा उक्त दोनों चोरियों के अलावा और कई मामले को अंजाम देने में शामिल रहा है। उसने आरोप लगाया कि यह चोरियां गांव निवासी व उत्तर प्रदेश पुलिस में किसी अन्य जिले में तैनात सिपाही के इशारे की जा रही है। वह सिपाही इस समय छुट्टी लेकर घर आया हुआ है। आरोप लगाया कि उसके द्वारा असलहे से धमकार इन लोगों से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिलाया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस घटना का बारीकी से जांच कर रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ट्रांसफार्मर जलने से स्कूल में पानी का संकट गहराया
Next articleजौनपुर : दीक्षांत समारोह में प्रदान की जाएगी 70 को मेडल, एक उपाधि, एक डीएससी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏