जौनपुर : चोरी के मुकदमें में वांछित 2 अभियुक्तों को मछलीशहर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : चोरी के मुकदमें में वांछित 2 अभियुक्तों को मछलीशहर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में क्षेत्राधिकारी मछलीशहर के कुशल निर्देशन में मछलीशहर पुलिस ने करौरा ग्राम निवासी दूधनाथ पुत्र मोलई के घर में हुई चोरी की घटना से सम्बन्धित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। उप निरीक्षक हैदर अली ने अपने हमराहियों के साथ गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी गये माल को बरामद किया।

गत 23/24 मार्च 2021 की रात्रि के समय ग्राम करौरा में दूधनाथ पुत्र मोलई निवासी करौरा थाना मछलीशहर जौनपुर के घर में घुसकर चोरी करने के सम्बन्ध में स्थानीय थाना पर मुकदमा अपराध संख्या 78/2021 में भादवि की धारा 457, 380 पंजीकृत किया गया। विवेचना के क्रम में उप निरीक्षक हैदर अली द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए चोरी की घटना में संलिप्त अभियुक्त राम सिंह उर्फ बाबा वनवासी पुत्र रामपति वनवासी निवासी करौरा थाना मछलीशहर को 28 मार्च 2021 को गिरफ्तार किया गया था वहीं फरार चल रहे दूसरे अभियुक्त असलम पुत्र जुम्मन एंव नन्हे सरोज पुत्र बाबा निवासी करौरा थाना मछलीशहर को मुखबिर की सूचना पर 31 मार्च 2021 को जमुहर बाजार से गिरफ्तार किया गया।
Mar 31, 2021

Previous articleजौनपुर : स्मृति शेष ओम प्रकाश मिश्र की श्रद्धांजलि गोष्ठी सम्पन्न
Next articleजौनपुर : दहेज हत्या में वांछित एक अभियुक्त को मीरगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏