जौनपुर : चोरी गए चावल लदे ट्रक के साथ आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

जौनपुर : चोरी गए चावल लदे ट्रक के साथ आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

# आरोपी के पास से 297 बोरी चावल बरामद

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   गुरुवार को सुबह पुलिस ने शाहगंज के दादर पुल के पास से 16 दिन पूर्व चोरी गए चावल लदे ट्रक के साथ आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के पास से 297 बोरी चावल भी बरामद किया है। आरोपी ट्रक चालक का पुलिस ने चालान कर दिया।
थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने बताया शाहापुर ग्राम में दुर्गेश राइस मिल के नाम से गांव निवासी दुर्गेश की एक चावल की मिल है जहां धान क्रय कर चावल की आपूर्ति गुजरात आदि स्थानों पर की जाती है। तेईस नवम्बर को इसी मिल से एक ट्रक जिसमे कुल दो सौ एक कुंतल चावल जिसकी कीमत पांच लाख उनसठ हजार दो सौ रुपए थी। लोड होकर मेसर्स राठी एग्रो इंडस्ट्रीज ज़िला सानन्द गुजरात के लिए निकला था। लेकिन चावल लदा ट्रक अपने गंतव्य पर नही पहुंचा तो मिल मालिक चालक के नंबर पर फोन किया तो फोन स्विच ऑफ मिला।
चावल गंतव्य तक न पहुंचने पर चावल मिल मालिक दुर्गेश ने खेतासराय थाने में तहरीर देकर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वृहस्पतिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी ट्रक ड्राइवर शाहगंज स्थित दादर बाई पास पुल के पास ट्रक खड़ा करके ट्रक पर लदा चावल बेचने के फिराक में है। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आरोपी ट्रक चालक संदीप सिंह भूपतिपुर नवाबाबाद थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर को 297 बोरी चावल वज़न 144 कुंटल के साथ बरामद कर लिया। पुलिस टीम में मुख्य रूप से उप निरीक्षक राजेश मिश्रा हेड कानिस्टेबल अनन्त यादव कानिस्टेबल छठ्ठू यादव शामिल रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शहीद सीडीएस जनरल विपिन रावत समेत जवानों को दी गई श्रद्धांजलि
Next articleजौनपुर : सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर पीयू में शोकसभा आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏