जौनपुर : चोरों ने चार घरों को निशाना बनाते हुए करीब छह लाख रुपये का सामान किया पार

जौनपुर : चोरों ने चार घरों को निशाना बनाते हुए करीब छह लाख रुपये का सामान किया पार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                चोरी की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं हौसला बुलंद चोर दिन-प्रतिदिन चोरियां कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं लेकिन पुलिस चोरियां रोकने में असमर्थ नजर आ रही है। मंगलवार की रात केराकत व चंदवक थाना क्षेत्र में चार घरों को निशाना बनाकर चोर करीब छह लाख रुपये मूल्य के जेवर, नकदी व अन्य सामान समेट ले गए।केराकत प्रतिनिधि के अनुसार अजोरपुर गांव निवासी शांति राम के घर में पीछे से पहुंचे चोर 25 हजार रुपये नकद, सोने की चार चेन, दो अंगूठी, ईयररिंग, चांदी की पायल व कीमती साड़ियां उठा ले गए।

बगल में स्थित ऊषा देवी के घर में घुसे चोरों ने उन कमरों के दरवाजे के सांकल बाहर से बंद कर दिए जिनमें स्वजन सोए थे। इसके बाद एक कमरे में रखे बाक्स का ताला तोड़कर सोने का मंगलसूत्र, नथिया व चांदी की पैजनी उठा ले गए। चोरों ने इसी गांव की मधुबाला के घर से चोर सोने की चेन, मंगलसूत्र, नथिया आदि आभूषण व कीमती कपड़े समेट ले गए। बुधवार की सुबह जागने पर चोरी का पता चला। गृह स्वामियों ने कोतवाली में लिखित सूचना दी। पुलिस मौका मुआयना करने के बाद छानबीन कर रही है।

चंदवक प्रतिनिधि के अनुसार थाना क्षेत्र के थून्हीं गांव निवासी चंदन सिंह स्वजन संग घर में सोए थे। रात में किसी समय छत पर चढ़कर घर में उतरे चोर कमरे का ताला चटकाकर आलमीरा व बाक्स के ताले तोड़कर सोने की चेन, चार अंगूठियां, मंगलसूत्र, नथिया, कान की बाली व चांदी की दो जोड़ी पायल व एक जोड़ी पैजनी उठा ले गए। सुबह जागने पर चोरी का पता चला। तुरंत यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया।
Previous articleजौनपुर : लेखपाल ने फोन पर गाली-गलौज देने एंव मारने की धमकी देने का लगाया आरोप
Next articleजौनपुर : गोपीघाट पर 2100 दीप जलाकर मतदाताओं को किया जागरूक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏