जौनपुर : चोरों ने चौथी बार किया सेनापुर प्राथमिक विद्यालय पर हाथ साफ, पुलिस चोरी रोकने में नाकाम

जौनपुर : चोरों ने चौथी बार किया सेनापुर प्राथमिक विद्यालय पर हाथ साफ, पुलिस चोरी रोकने में नाकाम

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    क्षेत्र अंतर्गत सेनापुर गॉव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बीती रात चोरों ने विद्यालय को निशाना बनाते हुए चौथी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया। विद्यालय के सभी दरवाजो में लगे तालो को तोड़कर ऑफिस में रखे व्हलीचेयर कुर्सी, पीतल के घंटा, लाउड स्पीकर, माइक, रेडियो व रसोई घर मे से मिड-डे मिल बनाने वाला भगोना, एक बोरी चावल के साथ आंगनवाड़ी कमरे में रखी कुर्सी व विद्यालय के प्रांगण में लगे समरसेबुल व स्टार्टर सहित बच्चों के खेलने वाले सामान पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया।

रोज की भांति जब स्कूल का गेट खोला गया तो स्कूल के सभी दरवाजो का ताला टूटा देख पैरो तले से मानो जमीन खिसक गई। प्रधानाध्यापक आशा देवी ने बताया कि अब तक लगभग चार से पांच बार चोरों ने विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की खबर पूरे गॉव में आग तरह फैल गयी ग्राम प्रधान रमेश कुमार की मौजूदगी में 112 व सरकी चौकी को सूचित किया गया। चौकी इंचार्ज राजनारायन चौरसिया मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल में जुट गए तो वहीं लगातार चौथी बार विद्यालय में चोरी की घटना से जहाँ चोरो के हौसले बुलंद है तो वही गॉव में पिछले पंद्रह दिनों में दूसरी बार चोरी की घटना से ग्रामवासियों में भय का माहौल है। अब तक चोरों को पकड़ने में पूरी तरह विफल रही है पुलिस या यूं कहें कि चोरों का पसंदीदा गांव बन गया है सेनापुर..
Apr 06, 2021

Previous articleजौनपुर : राघवेंद्र यादव बनाएं गये समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव
Next articleजौनपुर : नीलगाय की टक्कर से टैम्पो चालक की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏