जौनपुर : चोरों ने दो घरों से नगदी व 12 लाख के जेवरात किए पार

जौनपुर : चोरों ने दो घरों से नगदी व 12 लाख के जेवरात किए पार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            कोतवाली क्षेत्र के मड़वा मोहिउद्दीनपुर गांव में चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। आलमारी और बक्सों आदि को तोड़कर 55 हजार रुपये नगदी समेत 12 लाख रुपये से अधिक के जेवरात पार कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।उक्त गांव निवासी इंद्रासन सिंह के घर में सेंध काटकर अन्दर घुसे चोरों ने तीन कमरों में रखी दो आलमारी चार बक्से को तोड़कर उसमें रखा 55 हजार रुपये नगदी और 12 लाख से अधिक मूल्य के जेवरात पार कर दिया। उसके पड़ोसी गिरीश यादव के घर में दीवार फांदकर अन्दर घुसे चोर पांच बक्सों को लेकर चंपत हो गए।
सुबह सोकर उठे परिजन कमरों में बिखरे समान और टूटे बक्से आलमारी देखकर दंग रह गए। घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। घर से कुछ दूर मक्के के खेत में टूटे बक्से और बिखरे हुए समान मिले। भुक्तभोगी के मुताबिक चोरों ने पांच हजार रुपए नगदी और तीन लाख रुपये से अधिक कीमत के जेवरात पार कर दिया। पीड़ितों द्वारा घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई है। मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक मंशाराम घटना की जांच में जुटे रहे। मामले में प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।
Previous articleजौनपुर : राजकीय महिला महाविद्यालय में प्राचार्या नूर तलअत ने किया झंडारोहण
Next articleजौनपुर : रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏