जौनपुर : चोरों ने नगदी समेत चार लाख का जेवर किया पार, छानबीन में जुटी पुलिस

जौनपुर : चोरों ने नगदी समेत चार लाख का जेवर किया पार, छानबीन में जुटी पुलिस

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत अहिरो परशुरामपुर गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने एक घर में घुसकर दस हजार नगदी समेत चार के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। निर्माणाधीन मकान में सुबह बाक्स टूटा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

उक्त गांव निवासी हनीफ के अनुसार उसकी एक बहु निशादुल निशा अपने मायके गई थी। उनका एक पुत्र अपनी पत्नी के साथ दूसरे कमरे में सोया था। अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हनीफ घर के दरवाजे में सिटकनी लगाकर के बाहर सोए थे। रात्रि दो बजे खटपट की आवाज सुनकर परिवार के लोग जाग गए। इधर उधर देखने के बाद कुछ मालुम पड़ा तो पुनः सभी सो गए। सुबह अपने निर्माणाधीन मकान में हनीफ पहुंचे तो वहां पेटी टूटी और सामान बिखरा देख हैरत में पड़ गए।
पेटी से नगदी समेत जेवर आदि गायब थे। जानकारी होने पर उनकी बहू निशादुल निशा मायके से घर आई। निशादुल निशा के अनुसार पेटी में दस हजार रुपए, सोने का मांगटीका, दो कान का आयरन, चांदी की चोटी, दो मंगलसूत्र , दो सोने और दो चांदी की अंगूठी, चांदी का हाथ पंजा, तीन जोड़ी पायल, सोने का लाकेट समेत लगभग चार लाख के जेवर आदि कीमती सामान थे हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है और घटना की तफ्तीश में जुट गई है।
Previous articleजौनपुर : माँ दुर्गा की अष्टधातु की प्रतिमा मिलने से क्षेत्र में हर्ष
Next articleजौनपुर : आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा की बैठक सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏