जौनपुर : चोरों ने ब्लाक मुख्यालय की दुकान व ट्यूबवैल को बनाया निशाना

जौनपुर : चोरों ने ब्लाक मुख्यालय की दुकान व ट्यूबवैल को बनाया निशाना

# हौसला बुलंद चोरों ने नकदी सहित एक लाख का सामान किया पार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
ब्लाक मुख्यालय के रुम, जौनपुर मार्ग स्थित एक बीज भंडार की दुकान और खेत में लगे ट्यूबवैल को चोरों ने सोमवार की रात निशाना बना दिया। तीनों घटनाओं में चोरों ने पांच हजार नकदी सहित हजारों का सामान पार कर दिया। सभी घटनाओं की अलग अलग तहरीर अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में दी गई है पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

ब्लाक मुख्यालय के पंचायत विभाग के वार रूम के दरवाजे का ताला तोड़ भीतर घुसकर वहां रखा इन्वर्टर, दो बैटरियां, स्टेब्लाइजर, कंप्यूटर और मानीटर चोर उठा ले गये। सुबह तलाश किया गया तो भवन के पीछे कंप्यूटर और मानीटर फेंका मिला। इसी तरह खुटहन गांव निवासी रामप्रकाश मौर्या की सब्जी मंडी में बीज भंडार की दुकान संचालित है। वे रोज की भांति सोमवार की शाम को दुकान बंद कर घर चले गए।

सुबह दुकान खोले तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। पीछे की दीवार में झरोखा कटा हुआ था। अंदर दराज में रखा पांच हजार नकदी गायब था। इसके अलावा लगभग 15 हजार कीमत का सामान भी नदारद था। इसी तरह पिलकिछा गांव निवासी मंगरू गुप्ता के खेत में लगे ट्यूबवैल के कमरे का ताला तोड़ चोर पांच केवीए का स्टेब्लाइजर उठा ले गए। सभी घटनाओं में अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Mar 23, 2021

Previous articleजौनपुर : शहीदों के सपनों का भारत आज तक नहीं बन पाया- कामरेड जयप्रकाश
Next articleजौनपुर : सामाजिक विषमता को समाप्त करने के लिए अनरवत संघर्ष करने वाले लोकनायक थे राममनोहर लोहिया- ललई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏