जौनपुर : चोरों ने सहज सेवा केन्द्र व मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना

जौनपुर : चोरों ने सहज सेवा केन्द्र व मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना

# नकदी सहित लाख से अधिक कीमत का सामान चोरी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत लवायन गाँव बाजार में वर्षो से संचालित एक सहज जनसेवा केंद्र तथा दूसरी मोबाइल की दुकान को मंगलवार की रात चोरों ने निशाना बना दिया। चोरों ने दोनों दुकानों का ताला तोड़ कर 13 हजार नकदी के अलावा एक लाख से अधिक कीमत का मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
इसी गांव निवासी अश्विनी कुमार चौराहे पर सहज जनसेवा केंद्र चलाते है। रात में अज्ञात चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़ भीतर मेज की दराज में रखा 7 हजार नकदी तथा दो लैपटॉप, इन्वर्टर बैटरी उठा ले गए। घटना को अंजाम देने के बाद इतमीनान से चोर यहाँ से निकल लगभग तीन सौ मीटर दूर इसी गांव निवासी सुशील चौधरी की मोबाइल की दुकान पर पहुंच गये। यहाँ भी ताला तोड़ भीतर घुसे चोर 6 हजार नकदी, हार्डडिस्क व कई मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक सामान पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी दूसरे दिन बुधवार की सुबह होने पर दोनों पीड़ितो ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एड्स के समूल नाश के लिए लोगों को जागरूक करें युवा- डॉ. राकेश कुमार
Next articleआजमगढ़ : पारिवारिक कलह के चलते दो महिलाओं ने लगाई फांसी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏