20.1 C
Delhi
Thursday, February 22, 2024

जौनपुर : चोरो ने किया जमकर तांडव, एक ही रात पांच दुकानों में चोरी

जौनपुर : चोरो ने किया जमकर तांडव, एक ही रात पांच दुकानों में चोरी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सरकी चौकी के अकबरपुर ग्राम स्थित देवगांव केराकत मार्ग पर पेट्रोल पम्प के बगल में बीती रात चोरों ने जमकर तांडव मचाते हुए एक साथ पांच दुकानों का ताला तोड़कर लाखों का माल पार कर दिया। उक्त क्षेत्र में कई वर्षों से चोरों का बोलबाला रहा है इन क्षेत्रों में चोरियों का खुलासा नहीं कर पाना पुलिस के लिए बड़ी ही शर्मिंदगी की बात है इन क्षेत्रों में आए दिन चोरियां होती रहती हैं पर खुलासा एक का भी नहीं हो पाना केराकत पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा करता है। इसी क्रम में मंगलवार की रात पांच दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरों ने यह सिद्ध कर दिया कि क्षेत्रों में हमारी ही चलती है। चोरों ने रामू गुप्ता की मिठाई की दुकान के सीमेंटेड कर्कट को तोड़कर छत के माध्यम से चोर घुस कर मिठाइयों समेत,1 टीन घी, एक टीन तेल,1 पेटी अंडा व ₹300 नगदी एवं 25 किलो चीनी लेकर बड़े आराम से चलते बने।

दूसरे दुकान जोकी प्रमोद सरोज द्वारा संचालित है जिसमें वह टायर बनाने व हवा भरने का काम करते थे प्रमोद सरोज की दुकान से 1 पेटी ट्यूब, टायर ताला तोड़कर चोर बड़े आराम से निकाल ले गए। तीसरे दुकान पर संतोष प्रजापति जो की बाइक बनाने का काम करता था संतोष की दुकान से चोरों ने गाड़ी बनाने का सारा सामान एंव बाइक पार्ट्स समेत ₹5000 नगदी रखे हुए लेकर चलते बने और बगल में चौथी दुकान रोशन शर्मा जोकि मोबाइल का दुकान संचालित करता है की दुकान से स्टेब्लाइजर, 6 रिपेयरिग मोबाइल, बैटरी इन्वर्टर वाली, 3 हाइड्रोजन, मोबाइल बनाने के उपकरण, दो नए मोबाइल व 500 रुपये चोरों ने बड़े आराम से ताला तोड़कर चुरा लिया और पांचवी दुकान जो कि सड़क के दूसरी पटरी पर अखिल मेडिकल स्टोर के नाम से थी जिसे अखिलेश संचालित करते थे उसका भी ताला तोड़कर चोर गल्ले से ₹15000 नगदी समेत महंगी दवाएं, इन्वर्टर व बैटरी लेकर बड़े आराम से चलते बने। सुबह जब पीड़ितों द्वारा देखा गया तो किसी ने सूचना दी तो सरकी पुलिस मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करती हुई दिखी। मिठाई की दुकान से मिठाईयां इधर उधर फेकी हुई मिलीं वहीं पांच दुकानों पर एक साथ चोरी की घटना से मौके पर काफी भीड़ जुटी रही।
Feb 10, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36518211
Total Visitors
238
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी # कर-करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक...

More Articles Like This