जौनपुर : चोरो ने किराना की दुकान को बनाया निशाना

जौनपुर : चोरो ने किराना की दुकान को बनाया निशाना

# नकदी सहित लाखों के सामान को किया पार

# डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुँचकर खुलासा करने में रही असफल

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   स्थानीय थाना क्षेत्र के बजरंगनगर चौकी अंतर्गत मूर्खा गांव में बीती रात शटर का ताला तोड़कर चोरों ने एक किराना की दुकान से नगदी सहित करीब एक लाख के माल पर हाथ साफ कर चम्पत हो गए। भुक्तभोगी ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।मूर्खा गांव निवासी गुड्डू गुप्ता अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए किराना की दुकान चलाते हैं रोज की भांति शाम को दुकान बन्द कर के अपने घर चले गए। सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने आये तो दुकान का ताला टूटा देख अवाक रह गये।

चोरी की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस से दुकानदार ने डाग स्क्वायड टीम बुलाकर घटना की जांच करवाने की बात कही। दुकानदारों ने कहा कि अगर मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम नहीं आई तो चक्का करने को बाध्य होंगे। हरकत आयी पुलिस ने बिना देरी किये मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर खुलासा करने का प्रयास किया गया परंतु कोई सफलता हाथ नहीं लगी। खोजी कुत्ता करीब एक किलोमीटर दूर गया जहां पर कुछ सामान बिखरे पड़े हुए थे उसके बाद वह वापस चला आया। चोरी की घटना से क्षेत्र में भय का माहौल है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : क्षत्रिय महासभा ने किया प्रतिभा का सम्मान
Next articleजौनपुर : पूर्व गणतंत्र दिवस परेड शिविर पटना के लिए पीयू के 6 स्वयंसेवक रवाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏