जौनपुर : चोरो ने नकदी सहित हजारो के माल को किया पार

जौनपुर : चोरो ने नकदी सहित हजारो के माल को किया पार

# लगातार हो रही चोरियों से मचा हड़कंप, अबतक पुलिस चोरो को पकड़ने में रही असफल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 केराकत थाना के सरकी चौकी अंतर्गत पनिहर छावनी गॉव में बीती रात चोरों ने हजारो के माल पर हाथ साफ कर चम्पत हो गए। भुक्तभोगी ने चोरी की सूचना पुलिस को दे दी है।बता दे कि राजदेव वर्मा उर्फ झगड़ू पुत्र बासु वर्मा अपने परिवार के साथ खाना खा कर सो गए आधी रात बीत जाने के बाद चोरो ने दीवाल के सहारे होते हुए घर के आंगन में लगी सीढ़ियों से घर के अंदर घुसकर घर मे रखे दो पेटियों को लेकर घर से तकरीबन दो सौ मीटर दूर खेत मे रखकर पेटी में रखे पच्चीस हजार नगदी सहित पांच थान (दो पैजनी व तीन सोने के) जेवर लेकर भागने में कामयाब रहे।

सुबह जब नींद खुली तो दरवाजा खुला देख परिजनों को चोरी होने का संदेह हुआ। आनन-फानन में परिजन जब घर मे अंदर जाकर देखे तो घर रखे दो पेटियां गायब मिली चोरी की सूचना पूरे गॉव में आग की तरह फैल गयी पीड़ित ने 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। चोरी की खबर पर पहुँची पुलिस मौके का मुआयना कर जांच में जुट गई लगातार हो रही चोरियो से ग्रामवासी भय के माहौल में जीने को मजबूर हैं लगातार हो रही चोरियों से चोरो के हौसले बुलंद हैं वही अब तक चोरो को पकड़ने पुलिस असफल रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : केराकत पुलिस ने एक वारण्टी को किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : शून्य बजट में भी किसान आय कर सकता है दोगुनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏