जौनपुर : चौधरी चरण सिंह राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता मंगलवार से शुरू

जौनपुर : चौधरी चरण सिंह राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता मंगलवार से शुरू

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र के ऐतिहासिक नार्मल मैदान में मंगलवार से पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह राज्यस्तरीय फुटबॉल मैच प्रतियोगिता हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का आयोजन 4 जनवरी से खेला जाता हैं और इसका समापन हर वर्ष की भांति 14 जनवरी को किया जाता है।दस दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम में जिले से लेकर प्रदेश तक की बड़ी बड़ी हस्तियों का जमावड़ा नार्मल मैदान में लगा रहता है। खेल प्रेमियों को हर वर्ष इस प्रतियोगिता का बेसब्री से इंतजार करते है।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की फुटबॉल प्रतियोगिता क्षेत्र में ही बल्कि प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। केराकत डेवलपमेंट एकेडमी के तत्वावधान में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की याद में यह प्रतियोगिता आयोजित की जाती है। इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में जनपद के अलावा दूसरे जिले व राज्य की टीमें हिस्सा लेती है. आयोजन समिति के अध्यक्ष राजू साहू ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है उन्होंने बताया कि पुरुषों के साथ साथ महिलाओं का मैच 12 जनवरी को कराया जाएगा। श्री साहू ने खेल प्रेमियों से उक्त अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर खेल का आनन्द लेने की अपील की है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : समाजसेविका स्व. किरण श्रीवास्तव को दी गई श्रद्धांजलि
Next articleजौनपुर : विष रहित सब्जियों की खेती की तकनीक अपनाएं किसान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏