जौनपुर : छह माह से वेतन न मिलने पर संविदा कर्मियों में आक्रोश

जौनपुर : छह माह से वेतन न मिलने पर संविदा कर्मियों में आक्रोश

# एक सप्ताह के अंदर वेतन न मिलने पर दी आंदोलन की चेतावनी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                     विद्युत उप केंद्र के संविदा कर्मियों को छह माह से वेतन न मिलने पर खासा आक्रोश देखा जा रहा है। संविदा कर्मचारियों ने कई बार विभाग के उच्चाधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराया। लेकिन उनकी समस्या का निराकरण नहीं किया जा सका। संविदा कर्मियों ने विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को चेतावनी दिया है कि यदि एक सप्ताह भीतर उनके वेतन का भुगतान नहीं हुआ तो वे आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

संविदा कर्मचारी संघ के मण्डल अध्यक्ष प्रवीण अस्थाना, मण्डल सचिव संजय कुमार एवं जिलाध्यक्ष अभिनव कुमार गुप्ता ने बताया गया कि कुछ संविदा कर्मचारियों के वेतन का भुगतान हुआ है कुछ कर्मचारियों का दिसंबर माह से ही वेतन का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। कर्मचारियों द्वारा अपने उच्चाधिकारी को कई बार सूचित किया तो उच्चाधिकारियों ने हर बार एक दो दिन में भुगतान का आश्वासन दिया। लेकिन अब संविदा कर्मियों की भूखों मरने की नौबत आ गई है।
संविदा कर्मियों ने विद्युत विभाग को आगाह किया है कि यदि एक सप्ताह के अंदर वेतन का भुगतान नही किया गया तो संविदा कर्मचारी आंदोलन को बाध्य होगें।इस मौके पर राहुल कुमार, अमर सिंह भारती, शिवानन्द, राहुल मौर्या, वीरेन्द्र कुमार यादव, अंकित सिंह, सभाजीत, अरुण कुमार, संजय मौर्य, राजेश कुमार, अभिनव, अंकित कुमार, प्रवीण कुमार, रुस्तम, विकास समेत समस्त संविदा कर्मी मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : व्यापारियों ने किया सभी दुकानों को खोलने एंव समयावधि बढ़ाने की अपील
Next articleजौनपुर : पिकअप ने तोड़ा बूम, कासन पर पार हुई ट्रेनें
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏