जौनपुर : जनचौपाल में डीएम व एसपी ने पढ़ाया कानून का पाठ

जौनपुर : जनचौपाल में डीएम व एसपी ने पढ़ाया कानून का पाठ

# वोट के लिये शराब व पैसा बांटने वाले भेजे जायेंगे जेल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत देवकली बाजार स्थित नागेश्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में आयोजित जन चौपाल को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि चुनाव में वोट के लालच में शराब पिलाना व पैसा बांटना भी अपराध है। यदि कोई भी ब्यक्ति पैसा व शराब बांटते हुए मिलेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि चुनाव को सकुशल व निर्विघ्न सम्पन्न कराने हेतु प्रशासन ने हर तरह की तैयारी कर लिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान शान्ति व्यवस्था में खलल पैदा करने वालों के साथ प्रशासन कठोर कदम उठाकर जेल के सवालों में डालने का काम करेगा। पुलिस अधीक्षक राजकरन नैयर ने कहा कि गांव की जनता को यह सुनिश्चित करना होगा कि कोई ऐसा घृणित कार्य न होने दें जिससे गांव व वहां की जनता की बदनामी हो।

खासतौर से नौजवानों का आह्वान किया कि वे शान्ति पूर्वक मतदान में भाग लें और किसी भी तरह के अपराध करने से बचें। अन्यथा कानून के गिरफ्त में एक बार फंसने पर जीवन बर्बाद हो जाता है। समाज सेवी व पत्रकार अब्दुल हक अंसारी ने कहा कि जो भी पंचायत प्रतिनिधि का चुनाव लड़ रहे हैं उनको चुनाव को एक खेल मानकर लड़ना चाहिए चुनाव में हार जीत कोई मायने नहीं रखती मायने यह रखती है कि हम जनता का दिल जीतने में कितना सफल हुए।

इस अवसर पर जिला पंचायत राज अधिकारी संतोष कुमार, उप जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश पाठक भी अपने विचार ब्यक्त किये। इसके बाद डीएम व एसपी ने देवकली गांव में भ्रमण भी किया। इस अवसर पर काले सिंह, कमलेश यादव, बबिता सरोज, मुन्नू सेठ, शिव बदन यादव, गुलाब यादव, अरुण सिंह, अविनाश पाठक, त्रिलोकी पाठक समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।
Mar 16, 2021

Previous articleजौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले 52लाख रूपये, 60 बड़े बकायेदारों का कटा कनेक्शन
Next articleजौनपुर : पत्रकार को मातृशोक, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏