जौनपुर : जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी है भाजपा सरकार- कृष्ण कुमार मुन्नू

जौनपुर : जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी है भाजपा सरकार- कृष्ण कुमार मुन्नू

# “जन विश्वास यात्रा” को सफल बनाने की अपील

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               अपने शासनकाल में किसी योजना का शिलान्यास करने के साथ ही लोकार्पण करने वाली एकमात्र सरकार भारतीय जनता पार्टी की ही है। यही कारण है कि इस समय पूरे प्रदेश में चल रही जन विश्वास यात्रा को सभी धर्म, जाति, वर्ग विशेष का जनसमर्थन मिल रहा है उक्त बातें भाजपा ओबीसी मोर्चा काशी क्षेत्र के पूर्व महामंत्री इंजीनियर इं. कृष्ण कुमार जायसवाल ‘मुन्नू’ ने गुरूवार को स्थानीय विधानसभा क्षेत्र के उसरहटा स्थित अपने फार्म हाउस पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास की नीति पर काम कर रही है। इसलिए यह देश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर सबकी उम्मीदों पर खरा उतरी है। वर्ष 1996 के बाद शाहगंज विस क्षेत्र के लोगों को भाजपा विधायक चुनने का मौका नहीं मिला है। हमेशा यह सीट भाजपा के सहयोगी दल के हिस्से में चली जाती थी लेकिन इस बार यहां के मतदाताओं विशेषकर युवाओं को सम्भवतः पहली बार भाजपा विधायक चुनने का अवसर मिलेगा। इसी विधानसभा क्षेत्र के मूल निवासी श्री जायसवाल ने अपने बारे में चर्चा करते हुए बताया कि वह मैकेनिकल इंजीनियरिंग करने के बाद पिछले 25 वर्षों से समाजसेवा करते हुए जनता से सीधे तौर पर जुड़े हैं।

राजनैतिक सफर की चर्चा करते हुये उन्होंने बताया कि 1996 के लोकसभा चुनाव में वह शाहगंज विस के संयोजक रहने के साथ ही 1997 में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। सोंधी मण्डल के सदस्यता प्रमुख की जिम्मेदारी निभाते हुए भाजयुमो के जिला महामंत्री रहे। अटल संदेश यात्रा के प्रभारी, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। इसके अलावा गढ़वा घाट में प्रशिक्षित होकर पूर्णकालिक विधानसभा रारी का दायित्व निभाते हुए शाहगंज विस प्रभारी जैसे महत्वपूर्ण पद पर कार्य करने का अवसर मिला है।
श्री जायसवाल ने बताया कि पिछले ढाई दशक से पार्टी के समर्पित सिपाही के रूप में कार्य कर रहा हूं। यदि पार्टी हाईकमान का आदेश हुआ तो शाहगंज विधानसभा के लोगों की सेवा करने का अवसर मिलेगा तो शाहगंज विधानसभा क्षेत्रवासियों की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक पहुंचाने के साथ सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयत्न करूंगा। उन्होंने बताया कि जन विश्वास यात्रा एक जनवरी को शाम को शाहगंज पहुंचेंगी। अंत में जनपद में जन विश्वास यात्रा की अन्तिम सभा में बड़ी संख्या में उपस्थित होने के लिये उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।इस मौके पर सर्वेश चौरसिया, डाॅ. फैयाज खान, राकेश श्रीवास्तव बच्चा भैया, जगदंबा पांडेय, आनंद बरनवाल, मनीष गुप्ता, बृज कुमार जायसवाल आदि रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 2 जनवरी को बदलापुर में होगा “ब्रह्मादेश समागम”, जुटेंगे लाखों ब्राह्मण
Next articleमहात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाला संत कालीचरण गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏