जौनपुर : जनता के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है मोदी-योगी की सरकार- स्वतंत्र देव सिंह

जौनपुर : जनता के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है मोदी-योगी की सरकार- स्वतंत्र देव सिंह

# भाजपा के कार्यकर्ता श्रीराम भक्त के साथ-साथ होते है राष्ट्रभक्त

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत का चुनावी बिगुल फूंकते हुए सरैया में ग्राम चौपाल लगाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जब से मोदी जी की सरकार बनी है तब देश का विकास हो रहा है अयोध्या में राम मंदिर जो बन रहा है वो मोदी जी की ही देन है, मोदी जी ने गरीबों को लाखों मकानों बनाये लेकिन अपने परिवार के मकान नही बनवाये, देश में मोदी जी और योगी जी जैसे लोग कभी विरले ही जन्म लेते है।

सपा बसपा का काम गरीबों का खून चूसना ही है भाजपा का अगला प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा ये किसी को नहीं मालूम है लेकिन सपा बसपा कांग्रेस में शीर्ष पर भाई भतीजा वाद हाबी है। एक दलित परिवार में जन्मे रामनाथ कोविन्द को महामहिम राष्ट्रपति बना दिया गया यह सिर्फ और सिर्फ भाजपा में सम्भव है। भाजपा में ना तो जातिवाद है और ना ही परिवार वाद है भाजपा में सिर्फ राष्ट्रवाद चलता है। उन्होंने महिलाओं से मुखातिब होते हुए कहा कि आप कुछ करो या ना करो लेकिन अपने बेटे को शिक्षित करो क्योकि बेटा और बेटी शिक्षित होगा तो देश विकास होता है, उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी गांव गांव में शौचालय का निर्माण कराये, प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत गाँव गाँव मे गरीबो को पक्का मकान बनाया जा रहा है, जब तक सबको पक्का मकान ना मिल जाये तब तक मोदी और योगी को आशीर्वाद देते रहिये अंत मे उन्होंने सभा मे उपस्थित जनता को आभार प्रकट किया।


# प्रदेश अध्यक्ष ने लिया वार्ड प्रभारी और वार्ड संयोजक की बैठक

पंचायत चुनाव जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने वार्ड प्रभारी और वार्ड संयोजक की बैठक लिये। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकार्यताओ से रूबरू होते हुये कहा कि आप लोग अपने अपने वार्ड में लग जाइये और ये लक्ष्य लेकर चले कि हमको अपने वार्ड को जितना ही है।उन्होंने संबोधित करते हुये कहा कि पंचायत चुनाव में जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों को जाकर बताये प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जनता विरोधी पार्टियां हैं और यह पार्टियां सरकार बनाते है सिर्फ जनता को लूटने के लिए बनाती है। उन्होंने कहा कि यह पार्टियां वंशवाद को आगे बढ़ाती हैं और जनता को लूटकर सिर्फ अपना परिवार आगे बढ़ाते हैं।

# भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने किया बूथ समिति की बैठक

चौकिया दर्शन के उपरान्त प्रदेश अध्यक्ष ने गहोरा में बूथ संख्या 319 के बूथ अध्यक्ष मंगला निषाद के यहाँ बूथ समिति की बैठक लिये उसके उपरान्त वही पर दोपहर का भोजन लिये और उन्होंने बूथ के कार्यकर्ताओं से कहा कि इस समय पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है और आपको बता दूं कि चुनावी महाभारत में बूथ के कार्यकर्ता ही अर्जुन की भूमिका निभाते है।

# भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

त्रिस्तरीय पंचायत की तैयारियों को धार देने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बुधवार को जौनपुर वार्डर सूरापुर पहुंचे जहाँ जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अगुवाई मे जोरदार स्वागत किया गया और रास्ते मे जगह जगह पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया उसके उपरान्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने चौकिया पहुँचकर मां शीतला धाम में भव्य दर्शन किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने की और कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष सुनील तिवारी ने की उक्त अवसर पर राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी, प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला, पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुशील त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष मछलीशहर राम विलास पाल, विधायक गण रमेश चन्द्र मिश्रा, हरेंद्र प्रसाद सिंह, दिनेश चौधरी, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, रामसूरत बिन्द, अशोक मौर्या, अजय सिंह, मेहीलाल गौतम, राजेन्द्र श्रीवास्तव, मनोज दुबे, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेन्द्र सिंघानियां, संतोष सिंह, किरण श्रीवास्तव, ओम प्रकाश निषाद, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, राज पटेल, अवधेश यादव, संदीप सरोज, अभय राय, सुरेश गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, पूर्व जिलाउपाध्यक्ष पंकज मिश्रा, राजेश श्रीवास्तव, धनन्जय सिंह, भूपेंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति आदि उपस्थित रहें।
Mar 17, 2021

Previous articleजौनपुर : रक्तदान करके देखो अच्छा लगता है- स्वतंत्र देव सिंह
Next articleजौनपुर : अच्छी शिक्षा से ही समाज व देश में होगा परिवर्तन- गिरीश यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏