जौनपुर : जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है प्राथमिकता- राज्यमंत्री

जौनपुर : जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है प्राथमिकता- राज्यमंत्री

# दस करोड़ की लागत से अग्निशमन केंद्र का किया शिलान्यास

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना जनप्रतिनिधि का कार्य है। आप के मतदान की वजह से हमें सेवा का अवसर मिला इसलिये हमने कार्य किया उक्त बातें आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा। शनिवार की सांय नौली गांव स्थित दस करोड़ की लागत से अग्निशमन केंद्र के शिलान्यास के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि राज्यमंत्री ने कहा कि यहां अग्नि कांड जैसी आपदा होने पर जौनपर से फायर ब्रिगेड नहीं पहुंच पाता था जनता की असुविधा को देखते हुए हमने यहाँ अग्निशमन केंद्र खोलने का निर्णय लिया।

अन्य दल जाति मजहब को देखकर कार्य करती है जबकि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास देखकर काम करती है जैसे बिजली पानी सड़क इस सरकार में सबको बिना भेद भाव के मिल रही है जबकि पूर्व की सरकार भेदभाव कर विशेष जगहों जिले तक सीमित थी। खाद्यान्न योजना अटल जी के द्वारा शुरू की गई है। हमारी पहली सरकार है जो गर्भवती महिला को पौष्टिक आहार के लिए पांच हजार रुपये देती है साथ ही पात्रों को शादी अनुदान देती है। पैदा होने से लेकर अंत तक कि व्यवस्था देती है।
कोरोना काल में देश को आधुनिक सुविधाओं से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने तैयार कराया।इतना ही नहीं जिले को अपनी निधि से मैं चालीस वेंटिलेटर दिया। विरोधी दल के बुआ बबुआ को निशाना साधते हुए कहा कि लोग मोदी को रोको, मोदी को रोको लेकिन दाल नहीं गली खाता नहीं खुला।कार्यक्रम का संचालन शैलेश राजभर ने किया। अध्यक्षता प्रधानाचार्य अनिल उपाध्याय ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अबिलाश यादव, अजय सिंह, बलिहारी राजभर, पीयूष सिंह, डा. रामसूरत आदि उपस्थित रहे।
Previous articleवाराणसी : बंद मकान से चोरों ने नकदी समेत कीमती जेवर उड़ाए, 20 लाख की चोरी का दावा
Next articleजौनपुर : समाधान दिवस पर रहा सन्नाटा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏