जौनपुर : जन विश्वास महारैली में शामिल होंगे समस्त बूथ अध्यक्ष व पदाधिकारी- आशीष सिंह बघेल

जौनपुर : जन विश्वास महारैली में शामिल होंगे समस्त बूथ अध्यक्ष व पदाधिकारी- आशीष सिंह बघेल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत लाइन बाजार स्थित इंडियन मेडिकल एशोसिएशन के सभागार में भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक का शुभारम्भ पण्डित दीनदयाल उपाध्याय व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ववलित कर की गई। बैठक में नौ जनवरी को लखनऊ में होने वाली जन विश्वास महारैली में शामिल होने की रणनीति बनाई गई।
मुख्य अतिथि व वक्ता क्षेत्रीय मन्त्री आशीष सिंह बघेल ने जिले के सभी पदाधिकारियों, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा विस्तारकों आदि की परिचयात्मक बैठक एवं लखनऊ में नौ जनवरी को होने वाली जन विश्वास महारैली के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के बूथ अध्यक्ष से लेकर जिला स्तर के नेताओं व पदाधिकारियों तक को जन विश्वास महारैली में शामिल होना है। उन्होंने रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में एकजुट होकर लखनऊ चलें ताकि विधानसभा चुनाव 2022 को फतह करने की तैयारी पूर्ण हो सके।

# रैली में 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारी- राकेश त्रिवेदी

जिला प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी ने कहा कि 09 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लखनऊ में होने वाली अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। लखनऊ से 200 किलोमीटर की दूरी वाले जिलों से हर बूथ से 5 लोग रैली में आएंगे और 300 किलोमीटर दूर जो शहर हैं वहां से रैली में बीजेपी के त्रिदेव जो हैं, बूथ से तीन लोगों को बूथ अध्यक्ष बूथ प्रभारी और बीएलए 2 को जाना है। वहीं जिलाध्यक्ष ने कहा कि हजारों कार्यकर्ता जन विश्वास यात्रा में निकले, उनकी मेहनत की वजह से ही जिला में सफल कार्यक्रम हुआ। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा और अन्य दलों की संस्कृति में अंतर है, जो कहा था, वो किया है और जो कहेंगे, वो करेंगे, ये ताकत भाजपा में है उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को जोड़ा है, विपक्षियों ने लोगों को बांटा है. हमने लोगों को कहा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास उन्होंने लोगों को धर्म पर बांटा, उनको जिन्ना की जरूरत पड़ गई। संचालन जिलामंत्री अमित श्रीवास्तव ने किया।
कार्यक्रम के अंत मे जिला उपाध्यक्ष किरण श्रीवास्तव की असामयिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिये प्राथर्ना की गई। उक्त अवसर पर पीयूष गुप्ता, सुनील तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेन्द्र सिंघानिया, संतोष सिंह, राकेश वर्मा, संदीप सरोज जिला मंत्री रविंद्र सिंह राजू दादा, अभय राय, राज पटेल, अवधेश यादव, प्रमोद यादव, विजय लक्ष्मी साहू जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, जिला संयोजक सोशल मीडिया सिद्दार्थ राय, जिला संयोजक आईटी रोहन सिंह, विधानसभा प्रभारी गण अजय सिंह, अरुण राय, अशोक श्रीवास्तव, बालकृष्ण पांडेय, बृजेश पांडेय, जिला विस्तारक गण मिथिलेश सिंह, आदित्य कुमार, अरुण विश्वकर्मा, पवन पांडेय, गिरीश पाण्डेय उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleसामाजिक सम्पर्क अभियान को लेकर पिछड़ा मोर्चा की बैठक सम्पन्न
Next articleपंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, वापस लौटे दिल्ली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏