जौनपुर : जन विश्वास यात्रा में शाहगंज नमो टी स्टाल ने किया सभी को आकर्षित

जौनपुर : जन विश्वास यात्रा में शाहगंज नमो टी स्टाल ने किया सभी को आकर्षित

# सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना रहे शाहगंज नमो टी स्टाल के आयोजक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  चुनावी बयार की रफ्तार अब शनैः शनैः बढ़ती जा रही है तमाम पार्टियां एंव जनप्रतिनिधि मतदाताओं का विश्वास पाने में लग गये हैं। इसी क्रम में मोदी-योगी के विकास कार्यों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जन विश्वास यात्रा लेकर यूपी भ्रमण पर है। शाहगंज विधानसभा क्षेत्र में जन विश्वास यात्रा के पहुंचने पर तमाम स्थानों पर महिलाओं ने पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया।

इसी कड़ी में भाजपा नेता सूर्य प्रकाश मुन्ना ने जन विश्वास यात्रा के स्वागत में जेसीज चौराहे पर शाहगंज नमो टी स्टाल लगाकर अपने हाथों से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व समस्त जनता को चाय पिलाया। नमो टी स्टाल के माध्यम से सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्शों व नीतियों पर चलने की अपील किया जिससे भारतीय जनता पार्टी मजबूत हो और भारत के चहुमुंखी विकास का मार्ग प्रशस्त हो सके। इस दौरान डॉ अभिषेक सिंह, पंकज सिंह, क्षेमेन्द्र सिंह, रुपेश जायसवाल समेत तमाम लोगों ने नमो टी स्टाल में सहयोगी रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सैकड़ों बाइक सवार कार्यकर्ताओं संग पहुंचे रमेश सिंह
Next articleडॉ अभिषेक सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏