जौनपुर : जन विश्वास यात्रा का जनसैलाब विस चुनाव के जीत का द्योतक- वेदानन्द ओझा

जौनपुर : जन विश्वास यात्रा का जनसैलाब विस चुनाव के जीत का द्योतक- वेदानन्द ओझा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 जन विश्वास यात्रा के दौरान उमड़े जनसैलाब ने विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत जीत सुनिश्चित करने का संकेत दे दिया है जिससे विपक्षियों के चेहरे पर हवाइयाँ उड़ने लगी है उक्त बातें 365 शाहगंज विधानसभा के भाजपा नेता पूर्व ज्वाइन्ट कमिश्नर वेदानन्द ओझा ने कही है।उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी और मुख्यमंत्री योगीजी की जुगल जोड़ी ने चहुमुंखी विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किए हैं जिससे विपक्षियों के पास कोई ठोस मुद्दा ही नहीं बचा है।

मुद्दा विहीन विपक्ष अनर्गल अलाप कर जनता जनार्दन को भ्रमित करने का काम कर रहा है लेकिन ये “पब्लिक है सब जानती है”। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देशन में उत्तर प्रदेश बदल रहा है। अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश में अब विकास की बातें हो रही हैं। देश और प्रदेश के विकास के लिए मोदी और योगी बेहद जरूरी हैं। आजादी के बाद से युवाओं को धोखा दिया जा रहा था लेकिन भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही युवाओं को नेतृत्व दिया है जिसका जीवंत उदाहरण रहा कि जन विश्वास यात्रा को अपार समर्थन मिला और उमड़े जनसैलाब ने विधानसभा चुनाव से पहले ही सुनिश्चित जीत की इबारत गढ़ दी है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चूल्हे की चिंगारी से दो रिहायशी मड़हा जलकर राख
Next articleलखनऊ : सरकार बनाईये अपना अधिकार पाईये- डॉ संजय निषाद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏