जौनपुर : जब से भाजपा आई है कमर तोड़ मंहगाई है- फैसल हसन तबरेज

जौनपुर : जब से भाजपा आई है कमर तोड़ मंहगाई है- फैसल हसन तबरेज

# अगस्त क्रांति के अवसर पर कांग्रेसियों ने निकाला भाजपा सरकार के खिलाफ जुलूस

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
             मोदी सरकार देश के संविधान पर हमला कर लोकतंत्र का गला घोट रही है संवैधानिक संस्थाओं को समाप्त कर देश को पूंजीपतियों के हाथ में सौंप देना चाह रही है जब से भाजपा आई है कमर तोड़ मंहगाई हैउक्त बातें कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने अगस्त क्रांति के अवसर पर पद यात्रा को संबोधित करते हुए कहा।
कांग्रेस पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष केराकत लालता चौधरी के नेतृत्व में केराकत सिहौली चौराहा स्थित मण्डल काग्रेंस कार्यालय से होते हुए केराकत नगर के नरहन राम लीला स्टेज से होते हुए कोतवाली चौराहे से पैदल मार्च भाजपा गद्दी छोड़ो पद यात्रा निकाली गई। जो केराकत कोतवाली चौराहे पर पहुंँचकर समाप्त हुई।
मण्डल कांग्रेस कार्यालय पर मीडिया को संबोधित करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि मोदी सरकार में देश की स्वतंत्रता और लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है। सरकार द्वारा किसानों, छात्रों, बेरोजगारों, व्यापारियों का शोषण किया जा रहा है। कांग्रेस जिला सचिव डॉक्टर सन्तोष गिरी ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध, गुंडागर्दी, बलात्कार, डकैती चरम पर है। योगी सरकार प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने में विफल हो गयी है। यह सरकार अपराधियों का महिमामंडन कर रही है।

पैदल मार्च में कांग्रेसी भाजपा सरकार के विरोध में जबरदस्त नारे लगाते रहे। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी, सूरज सिंह राजपूत, राजा सूर्यबली, सुभाष सिंह, अतीक अहमद, नरेंद्र प्रताप, जानें आलम खान, ताज खान, मुकीम हाशमी, खुर्शीद आलम खान, दीपक साहू आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष आजाद कुरैशी ने किया एंव सभी लोगों का आभार प्रकट अनिल सोनकर गांगुली नें किया।
Previous articleजौनपुर : एटीएम गॉर्ड हत्याकांड के दो बदमाशों को पुलिस ने ढेर
Next articleजौनपुर : मुठभेड़ की पुलिस टीम को अपर मुख्य सचिव ने दिया 1लाख रूपये का पुरस्कार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏