जौनपुर : जमीअत उलमा कमेटी का हुआ विस्तार

जौनपुर : जमीअत उलमा कमेटी का हुआ विस्तार

# इरशाद उपाध्यक्ष व सभासद साजिद अलीम को महासचिव की जिम्मेदारी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             नगर के मोहल्ला बड़ी मस्जिद स्थित मदरसा तालीमुल इस्लाम में जमीअत उलमा जौनपुर द्वारा मौलाना तौक़ीर अहमद क़ासमी अध्यक्ष जमीअत उलमा जौनपुर की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ कलाम ए पाक से हाफ़िज़ अतीक़ अहमद अंसारी ने किया।जामिया हुसैनिया लालदरवाज़ा के अध्यापक मौलाना असद अहमद क़ासमी ने हालात ए हाज़रा पर रोशनी डाली। उसके बाद सभासद साजिद अलीम की जमीअत उलमा जौनपुर का ज़िला महासचिव एवं पूर्व सभासद इरशाद मंसूरी को ज़िला उपाध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए सभासद साजिद अलीम एवं इरशाद मंसूरी ने संयुक्त रूप से कहा कि मुझे गर्व है कि आज मुझे जमीअत जैसी संस्था के साथ काम करने का अवसर मिला है मैं इस ज़िम्मेदारी को भरपूर निभाने का प्रयास करूँगा, उन्होने कहा कि जमीयत ने भारत को आज़ाद कराने के लिये जो संघर्ष किया है उसे नकारा नही जा सकता, अगर आज़ादी के इतिहास से जमीअत और उलमा की कुर्बानियो को निकाल दिया जाये तो यह इतिहास अधूरा रह जायेगा।इस अवसर पर मरकज़ी सीरत कमेटी के अध्यक्ष ज़फ़र मसूद, सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी, डॉ तुफ़ैल अहमद अंसारी, फ़िरोज़ अंसारी, हाफ़िज़ शारिम, ताबिश अख़्तर, दानिश इक़बाल, हाफ़िज़ अबुज़र, हाफ़िज़ असग़र, हाफ़िज़ फिरदौस आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मोबाइल छीनने की कोशिश करने वाला दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : शादी का झांसा देकर बनाया सम्बंध, आरोपी हिरासत में
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏