जौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने मां संग दो बेटियों को पीटकर किया घायल

जौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने मां संग दो बेटियों को पीटकर किया घायल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                जमीनी विवाद को लेकर दबंग पट्टीदारों ने गोलबंद होकर महिला के घर में घुसकर उसकी दीवार गिरा दी। पीड़ित महिला के मना करने पर उसके घर में तोड़फोड़ करते हुए महिला समेत उसकी दो पुत्रियों को पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस पट्टीदारों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।नगर के एराकियाना मोहल्ले निवासी प्रमिला पत्नी रामचंद्र का पड़ोसी मूलचन्द्र से जमीनी विवाद चल रहा है।
शनिवार की अपराह्न जमीनी विवाद को लेकर मूलचन्द्र पुत्र श्रीराम, सोनू एंव मोनू पुत्रगण मूलचन्द्र, रीमा, सीमा एवं अमृता पुत्री मूलचन्द्र जमीनी विवाद को लेकर प्रमिला के घर धावा बोल दिया और प्रमिला की दीवार गिरा दी। पीड़ित महिला के मना करने पर दबंग पट्टीदारों ने मां समेत दो अबोध किशोरियों 7 वर्षीय एंव 12 वर्षीय को पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित महिला ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस दबंग पट्टीदारों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के मुकदमा पंजीकृत कर जांच-पड़ताल में जुटी है।
Previous articleस्वतंत्रता सबकों प्यारी होती है- फादर सामी
Next articleजौनपुर : अंतर्जनपदीय हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏