जौनपुर : जर्जर सड़क के चलते पूर्व सभासद ने छोड़ा दाना पानी

जौनपुर : जर्जर सड़क के चलते पूर्व सभासद ने छोड़ा दाना पानी

# छठी मैया का प्रसाद ग्रहण कर अचला घाट पर लिया संकल्प

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   थाना कोतवाली अंतर्गत मां अचला घाट रोड करीब 7-8 वर्ष से पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त है सैकड़ों साल पुरानी मां अचला देवी का मंदिर है जिसमें हजारों श्रद्धालु बराबर दर्शन पूजन हेतु उस रोड से होकर आते हैं सड़क खराब होने के कारण नाली का पानी सड़क पर बराबर बहता रहता है जिससे श्रद्धालुओं में काफी आक्रोश है। स्थानीय निवासी एवं कुछ समाजसेवी सैकड़ों बार नगर पालिका अध्यक्ष, प्रशासनिक अधिकारी एवं मंत्री गिरीश चंद यादव अन्य अधिकारियों से बराबर गुहार लगाते रहे लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।
सिर्फ आश्वासन के झुनझुने से क्षुब्ध ही समाजसेवी व पूर्व सभासद नेपाली यादव छठ पूजा के उपरांत सुबह 8बजे से यह घोषणा किया कि जब तक यह सड़क नहीं बनेगी तब तक मैं अन्न ग्रहण नहीं करूंगा। अब देखना होगा कि पूर्व सभासद के गांधीगिरी से जिम्मेदार अधिकारियों एंव नगर पालिका प्रशासन की चिर निद्रा कब भंग होती है। मोहल्ले के स्थानीय लोगों ने बताया कि काफी कष्टप्रद जिंदगी हम लोग व्यतीत कर रहे हैं हम लोग भी बिजली पानी आदि टैक्स वगैरह देते रहते हैं फिर सड़क क्यों नहीं बन रही है क्या कारण है?
Previous articleजौनपुर : आगामी विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटों पर जीतेगी भाजपा- राकेश त्रिवेदी
Next articleजौनपुर : पुरानी पेंशन के लिए 21 नवम्बर को लखनऊ में होगा पेंशन शंखनाद- आलोक रघुवंशी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏