जौनपुर : जल्दबाजी के चलते रेलवे क्रासिंग पर फंसे राहगीर

जौनपुर : जल्दबाजी के चलते रेलवे क्रासिंग पर फंसे राहगीर

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 खेतासराय रेलवे क्रासिंग पर पुलिस की व्यवस्था न रहने से राहगीरों को रोज जाम की समस्या से रूबरू होना पड़ता है। गेट खुलते ही पहले निकलने के चक्कर में लोग गेट के बीच फंस जाते हैं। ऐसा ही नजारा गुरुवार को गेट संख्या 55 सी पर देखने को मिला।
दोपहर सवा बारह बजे कोयला लेकर एक मालगाड़ी जौनपुर की तरफ से आ रही थी। किसी पैसेंजर ट्रेन को गुजारने के लिए मालगाड़ी को खेतासराय स्टेशन पर रोकना पड़ा। क्रासिंग के आगे तक मालगाड़ी खड़ी हो गई। इस बीच सभी दो पहिया वाहन से लेकर भारी वाहन क्रासिंग के दोनों तरफ खड़े हो गए। काफी देर तक लोग चिलचिलाती धूप में खड़े रहे। दोनों तरफ वाहनों के खड़े होने का सिलसिला चलता रहा। कुछ देर बाद मुंबई जाने वाली गोदान एक्सप्रेस लूप लाइन से गुजरी। पांच मिनट बाद मालगाड़ी को भी रवाना किया गया। दोनों ट्रेन गुजरने के करीब दस मिनट बाद गेट खुला। गेट खुलते ही लोग आगे निकलने के चक्कर में अपना साइड भी भूल गए। पंद्रह मिनट तक यातायात थम सा गया था। तभी दून एक्सप्रेस आने की सूचना पर गेट का सायरन बजने लगा। रेल कर्मचारियों की कड़ी मशक्कत के बाद गेट खाली कराकर गेट बंद करना पड़ा। दून एक्सप्रेस गुजरने के बाद पुनः गेट खुला।
Previous articleजौनपुर : पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश प्रशान्त पांडेय ढेर
Next articleजौनपुर : जेसी सप्ताह के तहत 150 लोगों को लगी वैक्सीन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏