30.1 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : जहाँ नारी शक्ति की होती है पूजा वहां होता है देवताओं का वास- अनुपमा अग्रहरि

जौनपुर : जहाँ नारी शक्ति की होती है पूजा वहां होता है देवताओं का वास- अनुपमा अग्रहरि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय पक्खनपुर में राम अवध यादव गन्ना पीजी कॉलेज द्वारा चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर के चौथे दिन जेसीआई शाहगंज शक्ति के सहयोग से जरुतमन्दों को कम्बल वितरण किया गया। इस अवसर पर बौद्धिक चर्चा-परिचर्चा के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मुख्य वक्ता के रूप में संस्था अध्यक्ष अनुपमा अग्रहरि ने नारी सशक्तिकरण पर बोलते हुए कहा कि हमारे धर्म मे हैं और मेरे भी मानना हैं कि जहाँ नारी शक्ति की पूजन व सम्मान होता है वहां निश्चित तौर पर देवताओ का वास होता है।

आगे अपने सम्बोधन में कहा कि आप सब स्वयं सेविकाओं के अंदर अपार शक्ति भरी है आप एक बार जो भी ठान लें तो उसे पूरा करके ही दम लीजिए। दृढ़ता आपको एक बेहतर अनुभव के साथ ही ताकतवर बनाएगी और आप अपने जीवन में सफलता पर संतोष खुश जाहिर करेगी। आप अपने गुरुजनों के मार्गदर्शन में अपने लक्ष्य निर्धारित करें और उसे साकार कर समाज मे अपने परिवार व गुरुजनों का सम्मान बढ़ाये यही मेरी शुभकामनाएं है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राम शब्द यादव ने स्वयं सेवकों को उनके नैतिक कर्तव्यों के बारे में जागरूक कर सभी का उत्साहवर्धन किया।
Feb 08, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37011373
Total Visitors
514
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या  जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7            पूर्व सांसद धनंजय सिंह...

More Articles Like This