जौनपुर : जायदाद के चक्कर में बेटा मां को लेकर गायब

जौनपुर : जायदाद के चक्कर में बेटा मां को लेकर गायब

# पिता ने लगाया अपहरण का आरोप

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत लवायन गांव के अहीरखेतार मजरे में जायदाद को लेकर एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहाँ अपनी ही कोख से पैदा हुआ बेटा जमीन जायदाद के चक्कर में कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही मां को लेकर कहीं गायब हो गया है। एक सप्ताह तक उनका कहीं पता न चल पाने पर पिता ने थाने में अपने ही बेटे के खिलाफ अपहरण की तहरीर दिया है।गांव निवासी पारस नाथ ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि बीते बुधवार को उसका पुत्र सुरेश अपनी मां सोनपत्ती को दवा दिलाने के बहाने घर से लेकर गया था।

एक दो दिन तो वह वापस न लौटने का बहाना बनाता रहा। छह दिन बीत जाने के बाद भी वह वापस घर नहीं लौटा। इस बाबत उसने कोई जानकारी भी नहीं दिया। वह फोन भी नहीं उठा रहा है। पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के नाम गांव में लगभग तीन बीघा जमीन है। जिसे उसका बड़ा पुत्र अकेले हड़पना चाह रहा है। जबकि उसका एक छोटा भाई भी है। शक जाहिर किया है वह अपनी माँ को बरगलाकर अपने नाम बैनामा करा लेना चाह रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Previous articleजौनपुर : राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन के तत्वावधान में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस
Next articleजौनपुर : विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आये युवक व दो जानवरों की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏