जौनपुर : जायरीनों से भरे वाहन की पिकअप से भीषण टक्कर, पिकअप चालक समेत 3 घायल

जौनपुर : जायरीनों से भरे वाहन की पिकअप से भीषण टक्कर, पिकअप चालक समेत 3 घायल

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत मनेछा बादशाही बाजार के समीप सोमवार को जायरीनों से भरी टैम्पो ट्रैवलर और पिकअप में भीषण टक्कर होने के बाद पलट गई। जिसमें पिकअप चालक व दो जायरीन घायल हो गए। घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों जायरीनों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

जानकारी के अनुसार एमपी के सीधी से एक टैम्पो ट्रैवलर मिनी बस से जायरीनों को लेकर किछौछा शरीफ जा रहा था जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर बादशाही बाजार के समीप सायं साढ़े चार बजे पहुंचा था कि सामने से आ रही पिकअप से टकराने के बाद पलट गई। हादसे के बाद पिकअप भी पलट गई। ट्रैवलर मिनी बस में सवार 17 जायरीनों में 55 वर्षीय जोहरा बनो, 36 वर्षीय शरीफुन निशा पत्नी शौकत अली और पिकअप चालक बंटी उर्फ अरुण निवासी गुरैनी घायल हो गए। लोगों की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से मिनी बस से सभी जायरीनों को बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जायरीनों को पीएचसी सोंधी पहुंचाया। जबकि पिकअप चालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बाकी जायरीनों को सुरक्षित दूसरे वाहन से किछौछा शरीफ भेजा।
Mar 01, 2021

Previous articleजौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट मे सात घायल
Next articleजौनपुर : प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से लाखों की हुई लूट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏