जौनपुर : जालसाजों ने एटीएम बदलकर युवती के खाते से उड़ाया 31हजार रूपया

जौनपुर : जालसाजों ने एटीएम बदलकर युवती के खाते से उड़ाया 31हजार रूपया

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               क्षेत्र में साइबर क्राइम की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। जालसाजों ने एटीएम कार्ड बदलकर एक युवती के खाते से 31हजार रुपये उड़ा लिया। भुक्तभोगी ने बुधवार को घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है।

नगर के बारा मोहल्ला निवासी सब्बो पुत्री सलाहुद्दीन दो दिन पहले सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के स्थानीय शाखा के एटीएम से पैसा निकालने गई थी। 10 हजार रुपए निकालने के लिए उसने एटीएम में प्रक्रिया पूरी की। इसके बावजूद पैसा नहीं निकल पाया। उसने पैसा निकालने के लिए कई बार प्रयास किया। फिर भी पैसा नहीं निकला। पहले से वहां मौजूद दो जालसाजों ने युवती की मदद करने की बात कहकर उसका एटीएम कार्ड लेकर प्रयास किए।

इस दौरान युवती का एटीएम कार्ड बदल कर वहां से हट लिए। पैसा न निकल पाने पर युवती खाली हाथ वापस चली गई। देर शाम युवती की मोबाइल पर खाते से 31 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया तो वह हैरान रह गई। उसके खाते में सिर्फ 93 रुपए बचे।बैंक में हड़ताल के चलते वह मैनेजर से शिकायत नहीं कर पाई। बुधवार को बैंक खुलने पर परिजनों के साथ शिकायत करने पहुंची तो बैंक कर्मियों ने भुक्तभोगी को थाने भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Mar 17, 2021

Previous articleजौनपुर : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को माला पहनाकर किया जोरदार स्वागत
Next articleजौनपुर : एनएसएस के स्वयंसेवकों ने चलाया स्वच्छता अभियान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏